फोटो गैलरी

Hindi News खेलIND vs AUS: भारतीय गेंदबाजों में छिड़ी एक दूसरे के एक्शन को कॉपी करने की जंग, पृथ्वी शॉ ने भी आजमाए हाथ- देखें VIDEO

IND vs AUS: भारतीय गेंदबाजों में छिड़ी एक दूसरे के एक्शन को कॉपी करने की जंग, पृथ्वी शॉ ने भी आजमाए हाथ- देखें VIDEO

27 नवंबर से शुरू हो रही वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगी है। टीम के खिलाड़ी इन दिनों नेट्स पर जमकर पसीने बहा रहे हैं और अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।...

IND vs AUS: भारतीय गेंदबाजों में छिड़ी एक दूसरे के एक्शन को कॉपी करने की जंग, पृथ्वी शॉ ने भी आजमाए हाथ- देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 26 Nov 2020 01:13 PM
ऐप पर पढ़ें

27 नवंबर से शुरू हो रही वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगी है। टीम के खिलाड़ी इन दिनों नेट्स पर जमकर पसीने बहा रहे हैं और अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लगभग 2 महीने तक चलने वाले इस दौरे पर भारतीय टीम को तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। जबर्दस्त तैयारियों में जुटे टीम इंडिया के गेंदबाज नेट्स में थोड़े लाइट मूड में दिखाई दिए और एक दूसरे के एक्शन को कॉपी करते नजर आए। पृथ्वी शॉ ने अनिल कुंबले, मुथैया मुरलीधरन जैसे गेंदबाजों के एक्शन को कॉपी करने का प्रयास किया। 

 

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा के बीच एक दूसरे के एक्शन को बेहतर तरीके से कॉपी करने की जंग देखने को मिली। पहले जहां जडेजा ने बुमराह के एक्शन में गेंदबाजी की, वहीं बुमराह ने जडेजा के स्पिन एक्शन के साथ काफी अच्छी गेंदबाजी की। इन दोनों गेंदबाजों के अंलावा, सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने इस कॉम्पिटेशन में हिस्सा लिया और क्रिकेट के कई दिग्गज गेंदबाजों के एक्शन की नकल की। शॉ  जसप्रीत बुमराह, मुथैया मुरलीधरन और अनिल कुंबले के एक्शन को कॉपी करते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

नहीं रहे माराडोनाः सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर समेत दिग्गज क्रिकेटरों ने दी श्रद्धांजलि

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले दौरे पर भारतीय टीम ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया था और वनडे और टेस्ट सीरीज दोनों में ही जीत हासिल की थी। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने साल 2018-19 की उस सीरीज में गेंद से लाजवाब प्रदर्शन किया था और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी की कमर तोड़कर रख दी थी। हालांकि, उस सीरीज के दौरान स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा नहीं थे। इन दोनों बल्लेबाजों के आने से इस बार का दौरा काफी रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें