फोटो गैलरी

Hindi News खेलपहली एशियाई ऑनलाइन शूटिंग चैम्पियनशिप में भारत रहा टॉप पर, हासिल किए 11 मेडल

पहली एशियाई ऑनलाइन शूटिंग चैम्पियनशिप में भारत रहा टॉप पर, हासिल किए 11 मेडल

भारत का 24 सदस्यीय निशानेबाजी दल पहली एशियाई ऑनलाइन शूटिंग चैंपियनशिप के प्वॉइंट टेबल में टॉप पर रहा। भारतीय टीम ने दांव पर लगे आठ गोल्ड मेडल में से चार अपने नाम किए जबकि दो सिल्वर और पांच ब्रॉन्ज...

पहली एशियाई ऑनलाइन शूटिंग चैम्पियनशिप में भारत रहा टॉप पर, हासिल किए 11 मेडल
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 31 Jan 2021 05:55 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत का 24 सदस्यीय निशानेबाजी दल पहली एशियाई ऑनलाइन शूटिंग चैंपियनशिप के प्वॉइंट टेबल में टॉप पर रहा। भारतीय टीम ने दांव पर लगे आठ गोल्ड मेडल में से चार अपने नाम किए जबकि दो सिल्वर और पांच ब्रॉन्ज मेडल भी जीते। भारत ने प्रतियोगिता में कुल 11 मेडल हासिल किए।

दो दिवसीय प्रतियोगिता का आयोजन गुरुवार और शुक्रवार को कुवैत निशानेबाजी महासंघ ने किया और इसमें 22 एशियाई देशों के 274 निशानेबाजों ने हिस्सा लिया।भारत की ओर से सौरभ चौधरी ने पुरुष 10 मीटर एयर पिस्टल, दिव्यांश सिंह पंवार ने पुरुष 10 मीटर एयर राइफल, काइनन चेनाई ने पुरुष ट्रैप और राजेश्वरी कुमारी ने महिला ट्रैप में गोल्ड मेडल जीते।

अर्जुन बाबुता ने पुरुष 10 मीटर एयर राइफल और श्रेयषी सिंह ने महिला ट्रैप में सिल्वर मेडल जीते जबकि मनु भाकर ने महिला 10 मीटर एयर पिस्टल, सरबजोत सिंह ने पुरुष 10 मीटर एयर पिस्टल, दीपक कुमार ने 10 मीटर एयर राइफल, पृथ्वीराज तोंडईमान ने पुरुष ट्रैप और मनीष कीर ने महिला ट्रैप में ब्रॉन्ज मेडल जीते।

ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक को हरियाणा की पहलवान ने दी पटखनी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें