DA Image
7 मई, 2021|8:52|IST

अगली स्टोरी

कोरोना की चपेट में आए खेल मंत्री कीरेन रीजिजू, ट्वीट कर दी जानकारी

kiren rijiju

भारत के खेल मंत्री कीरेन रीजिजू कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि लगातार कोरोना टेस्ट के बाद आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि वह डॉक्टर से लगातार सलाह ले रहे हैं और वह शारीरिक तौर पर पूरी तरह से फिट हैं। कीरेन रीजिजू ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से सेल्फ क्वारंटाइन होने को कहा है। 

 गौरतलब है कि भारत में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं और हर दिन लगभग 2 लाख से ज्यादा लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। हाल में ही मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे और बाद में उनको अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। सचिन के अलावा, यूसुफ पठान और कई अन्य खिलाड़ी भी इस वायरस के शिकार हो चुके हैं। भारतीय खिलाड़ियों को इस साल ओलंपिक में हिस्सा लेने है, लेकिन कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए टोक्यो ओलंपिक पर भी अब खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। 

विनेश-अंशु ने एशियाई कुश्ती चैम्पियनशिप में पहली बार हासिल किया

कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए देश के कई हिस्सों में शनिवार और रविवार को लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है। वहीं, लोगों को बिना काम घर से बाहर ना निकलने की सलाह दी गई है। उत्तर प्रदेश में भी रविवार के दिन संपूर्ण लॉकडाउन घोषित किया जा चुका है। दिल्ली और महारष्ट्र में कोरोना के केस काफी तेजी से बढ़ रहे हैं और देश की राजधानी में पिछले हफ्ते के मुकाबले केस दो गुना हो गए हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India Sports minister Kiren Rijiju tested positive for Covid 19 virus and informed on his Twitter