अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हैदराबाद ओपन: समीर और रंकीरेड्डी-शेट्टी की जोड़ी ने जीते खिताब

भारत के समीर वर्मा और सत्विकसाईराज रंकीरेंड्डी-चिराग शेट्टी की जोड़ी ने अपनी वरीयता के अनुरूप प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में क्रमश: पुरूष एकल और युगल खिताब अपने नाम किए

sameer verma  (photo - AFP)

भारत के समीर वर्मा और सत्विकसाईराज रंकीरेंड्डी-चिराग शेट्टी की जोड़ी ने अपनी वरीयता के अनुरूप प्रदर्शन करते हुए रविवार को हैदराबाद ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में क्रमश: पुरूष एकल और युगल खिताब अपने नाम किये। शीर्ष वरीय समीर ने 75,000 डालर इनामी राशि के बीडब्ल्यूएफ टूर सुपर 100 टूर्नामेंट के पुरूष एकल फाइनल में मलेशिया के सूंग जू वेन को 21-15 21-18 से शिकस्त दी।

रंकीरेड्डी और शेट्टी ने इंडोनेशिया के अकबर बिनटांग काहयोनो और मोहम्मद रेजा पहलेवी इशफाहानी को 21-16 21-16 से शिकस्त देकर पुरुष युगल खिताब अपने नाम किया। हालांकि भारत का खिताबी हैट्रिक बनाने का सपना टूट गया क्योंकि प्रणव जेरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी की शीर्ष वरीय स्थानीय जोड़ी मिश्रित युगल फाइनल में हार गयी। 

ये पल काफी मुश्किल, जारी रखूंगा अपनी लड़ाई- राफेल नडाल

US Open womens final : ओसाका ने सेरेना को हराकर खिताब अपने नाम किया

चोपड़ा और रेड्डी ने 55 मिनट मशक्कत की लेकिन अकबर बिनटांग काहयोनो और विन्नी ओकटाविना कांडो की मलेशियाई जोड़ी से हार गयी जिन्होंने 15-21 21-19 25-23 से जीत दर्ज की। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:India s Sameer Verma and pair of Satwiksairaj Rankireddy-Chirag Shetty win titles at Hyderabad Open badminton