फोटो गैलरी

Hindi News खेलहॉकी: भारत ने बेल्जियम को 2-0 से हराया, मनदीप आकाशदीप ने ठोके गोल

हॉकी: भारत ने बेल्जियम को 2-0 से हराया, मनदीप आकाशदीप ने ठोके गोल

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने बेल्जियम दौरे पर अपनी विजयी शुरुआत करते हुए गुरुवार को मेबजान टीम को 2-0 से हरा दिया। इस जीत के बाद भारतीय टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। विजेता भारतीय...

हॉकी: भारत ने बेल्जियम को 2-0 से हराया, मनदीप आकाशदीप ने ठोके गोल
आईएएनएस। ,एंटवर्प।Thu, 26 Sep 2019 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने बेल्जियम दौरे पर अपनी विजयी शुरुआत करते हुए गुरुवार को मेबजान टीम को 2-0 से हरा दिया। इस जीत के बाद भारतीय टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। विजेता भारतीय टीम के लिए मनदीप और आकाशदीप ने एक-एक गोल किया। भारत ने पहला और दूसरा गोल क्वार्टर गोल रहित रहने के बाद 39वें मिनट में मनदीप सिंह के शानदार गोल की मदद से मुकाबले में 1-0 की बढ़त बना ली।

Read Also: पूर्व हॉकी कप्तान और ड्रैग फ्लिकर संदीप सिंह भी भाजपा में हुए शामिल

मैच के अंतिम क्वार्टर में मेजबान बेल्जियम ने आक्रामक खेलना खेलना शुरू कर दिया। लेकिन भारत ने अपनी शानदार रक्षात्मक रणनीति के तहत मेजबान टीम को बराबरी हासिल करने से दूर ही रखा। 54वें मिनट में आकाशदीप सिंह ने भारत के लिए दूसरा गोल दागकर उसने 2-0 की शानदार जीत दिला दी। दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मैच शनिवार को खेला जाएगा।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें