फोटो गैलरी

Hindi News खेलFOOTBALL: क्रिस्टियानो रोनाल्डो 400 गोल दागने वाले पहले खिलाड़ी बने

FOOTBALL: क्रिस्टियानो रोनाल्डो 400 गोल दागने वाले पहले खिलाड़ी बने

पुर्तगाल के दिग्गज फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो यूरोप की शीर्ष पांच लीग में 400 गोल करने वाले पहले फुटबॉल खिलाड़ी बन गए हैं। रोनाल्डो ने जेनोआ के खिलाफ इटली लीग के नौवें दौर के मुकाबले में गोल करके...

FOOTBALL: क्रिस्टियानो रोनाल्डो 400 गोल दागने वाले पहले खिलाड़ी बने
आईएएनएस।,तुरिन। Sun, 21 Oct 2018 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

पुर्तगाल के दिग्गज फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो यूरोप की शीर्ष पांच लीग में 400 गोल करने वाले पहले फुटबॉल खिलाड़ी बन गए हैं। रोनाल्डो ने जेनोआ के खिलाफ इटली लीग के नौवें दौर के मुकाबले में गोल करके यह कीर्तिमान स्थापित किया। उन्होंने जुवेंतस के लिए पांचवां गोल दागा जबकि वह मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए 84 और रियल मेड्रिड के लिए 311 गोल कर चुके हैं। गौरतलब है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो को इसी साल इटैलियन क्लब जुवेंतस ने रियल मेड्रिड से ट्रांसफर किया था।

जुवेंतस स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मेजबान टीम के लिए मैच का एकमात्र गोल रोनाल्डो ने 18वें मिनट में छह गज के बॉक्स के भीतर से किया। मैच में जुवेंतस ने 64 प्रतिशत बॉल पज़ेशन रखा और गोल की ओर कुल 21 शॉट लगाए। दूसरे हाफ में जेनोआ वापसी करने में कामयाब रहा। 67वें मिनट में डेनियल बेस्सा ने हेडर के जरिए मेहमान टीम के लिए बराबरी का गोल किया। इस ड्रॉ के बावजुद मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस तालिका में 25 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर बना हुआ है।
 

DENMARK OPEN : ताई जु यिंग ने तोड़ा सायना नेहवाल के खिताब जीतने का सपना

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें