फोटो गैलरी

Hindi News खेलटेबल टेनिस: IITF ने जुलाई तक स्थगित की सभी गतिविधियां

टेबल टेनिस: IITF ने जुलाई तक स्थगित की सभी गतिविधियां

अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ (आईटीटीएफ) ने कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अपने सभी इवेंट को शनिवार को जुलाई तक स्थगित करने की घोषणा की। कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में तमाम खेल गतिविधियां...

टेबल टेनिस: IITF ने जुलाई तक स्थगित की सभी गतिविधियां
एजेंसी,सिंगापुरSun, 03 May 2020 08:59 AM
ऐप पर पढ़ें

अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ (आईटीटीएफ) ने कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अपने सभी इवेंट को शनिवार को जुलाई तक स्थगित करने की घोषणा की। कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में तमाम खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी हुई हैं। आईटीटीएफ को हालांकि अगस्त में टूर्नामेंटों के दोबारा शुरु होने की उम्मीद है।

आईटीटीएफ ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि अगस्त में आईटीटीएफ इवेंट को शुरु करने के लिए स्थिति पर नजर रखी जा रही है। आईटीटीएफ कार्यकारी समिति की शुक्रवार को बैठक हुई, जिसमें कोरोना को लेकर हालात पर चर्चा की गई।

चक्का फेंक एथलीट संदीप कुमारी पर लगा चार साल का बैन
         
अपने सभी इवेंट स्थगित करने के अलावा आईटीटीएफ ने सभी विश्व वेटरन टूर और टेबल टेनिस इवेंट को 2020 के शेष सत्र के लिए रद्द करने का फैसला लिया। इसके साथ ही उसने 2020 विश्व टीम टेबल टेनिस चैंपियनशिप की स्थिति पर चर्चा करने का आश्वासन दिया तथा अपने मैनेजमेंट को कम लागत में इसके आयोजन की योजना तैयार करने के लिए कहा है।

इससे पहले आईटीटीएफ ने अप्रैल में ऑस्ट्रेलिया ओपन और दक्षिण कोरिया ओपन को रद्द कर दिया था, जिसे इस साल जून में आयोजित होना था। आईटीटीएफ ने कहा कि कार्यकारी समिति की बैठक एक बार फिर दो जून को होगी और समिति कोरोना की स्थिति को देखते हुए टूर्नामेंटों के आयोजन को लेकर फैसला लेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें