IAAF RELAY 2019 Indian Athletes end their campaign with bad performance - IAAF RELAY 2019: विश्व रिले में भारतीय खिलाड़ियों का निराशाजनक प्रदर्शन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IAAF RELAY 2019: विश्व रिले में भारतीय खिलाड़ियों का निराशाजनक प्रदर्शन

भारतीय एथलीट शनिवार को आईएएएफ रिले-2019 का अंत अच्छी तरह से नहीं कर पाए। भारत की पुरुष, महिला और मिश्रित टीम फाइनल में जाने से चूक गईं।

iaaf relay 2019 jpg

भारतीय एथलीट शनिवार को आईएएएफ रिले-2019 का अंत अच्छी तरह से नहीं कर पाए। भारत की पुरुष, महिला और मिश्रित टीम फाइनल में जाने से चूक गईं। भारतीय पुरूष और महिला चार गुणा 400 मीटर टीमों ने विश्व रिले में निराशाजनक प्रदर्शन किया जिसमें शनिवार को दोनों ने 17वां स्थान हासिल किया। जबकि मिश्रित चार गुणा 400 मीटर चौकड़ी 15वें स्थान पर रही। पुरूष और महिला चार गुणा 400 मीटर रिले में शीर्ष 10 में रहने वाले एथलीट और मिश्रित चार गुणा 400 मीटर से शीर्ष 12 में रहने वाले एथलीट सितंबर-अक्तूबर में दोहा में होने वाली विश्व चैम्पियनशिप के लिए क्वालीफाई करते।

READ ALSO: भारतीय फुटबॉल को इगोर स्टीमाक के अनुभव से होगा लाभ: डेविड सूकर

हिमा दास, एम आर पूवम्मा, सरिताबेन गायकवाड़ और वी आर विस्मया तीसरी हीट में चौथे स्थान पर रही जिन्होंने तीन मिनट 31.93 सेकेंड का समय लिया। लेकिन टीम इससे 17वें स्थान पर रही। वहीं पुरूष चार गुणा 400 मीटर रिले में कुन्हु मोहम्मद, जीतू बेबी, जीवन सुरेश और मोहम्मद अनस दूसरी हीट में तीन मिनट 06.05 सेकेंड के समय से छठे स्थान पर रहे। पुरूष टीम भी 17वें स्थान पर रही। मिश्रित चार गुणा 400 मीटर रिले टीम तीन मिनट 23.59 सेकेंड से ओवरआल 15वें स्थान पर रहीं जिसमें जीतू बेबी, सोनिया बैश्य, प्राची और एंटोनी एलेक्स शामिल थे। 

 

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IAAF RELAY 2019 Indian Athletes end their campaign with bad performance