फोटो गैलरी

Hindi News खेलआई लीग क्वॉलीफायर 8 अक्टूबर से कोलकाता में, AIFF ने किया ऐलान

आई लीग क्वॉलीफायर 8 अक्टूबर से कोलकाता में, AIFF ने किया ऐलान

आई लीग क्वॉलीफायर आठ अक्टूबर से शुरू होंगे जिससे फुटबॉल सत्र की शुरुआत भी होगी। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने बुधवार को यह घोषणा की। आई लीग में एक स्थान के लिए पांच टीमें कोलकाता के...

आई लीग क्वॉलीफायर 8 अक्टूबर से कोलकाता में, AIFF ने किया ऐलान
भाषा,कोलकाताWed, 16 Sep 2020 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

आई लीग क्वॉलीफायर आठ अक्टूबर से शुरू होंगे जिससे फुटबॉल सत्र की शुरुआत भी होगी। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने बुधवार को यह घोषणा की। आई लीग में एक स्थान के लिए पांच टीमें कोलकाता के विवेकानंद युवा भारती क्रीडांगन और कल्याणी के नगर निगम स्टेडियम में अपना भाग्य आजमाएंगी।

क्वॉलीफायर में एआरए एफसी, भवानीपुर एफसी, गढ़वाल एफसी, एफसी बेंगलुरु यूनाईटेड और मोहम्मडन स्पोर्टिंग राउंड रोबिन आधार पर एक दूसरे का सामना करेंगे। तालिका में शीर्ष पर रहने वाली टीम को 2020-21 आई लीग में जगह मिलेगी।

ISL: ओडिशा एफसी ने पूर्व ईपीएल डिफेंडर स्टीवन टेलर से करार किया
दूसरी ओर, ओडिशा फुटबॉल क्लब ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें चरण से पहले बुधवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के पूर्व डिफेंडर स्टीवन टेलर से करार किया। इस सेंटर बैक खिलाड़ी ने एक साल का अनुबंध किया है और इसमें दूसरे साल तक बढ़ाने का भी विकल्प है।

स्टीवन ने 2003-04 फुटबॉल सत्र में इंग्लिश क्लब न्यूकासल यूनाईटेड की ओर से सीनियर क्लब पदार्पण किया था और 34 साल का यह खिलाड़ी प्रीमियर लीग में एक से ज्यादा दशक तक खेलने के बाद 2016 में अमेरिकी पेशेवर क्लब पोर्टलैंड टिम्बर्स में चला गया। इससे पहले वह न्यूजीलैंड की वेलिंगटन फोनिक्स एफसी के कप्तान थे जो आस्ट्रेलियाई ए लीग में हिस्सा लेती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें