फोटो गैलरी

Hindi News खेलहैदराबाद एनकाउंटर पर साइना नेहवाल ने की हैदराबाद पुलिस की तारीफ, जानें क्या बोलीं

हैदराबाद एनकाउंटर पर साइना नेहवाल ने की हैदराबाद पुलिस की तारीफ, जानें क्या बोलीं

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने महिला पशु चिकित्सक का सामूहिक दुष्कर्म और हत्या करने के आरोपियों की कथित मुठभेड़ में मारे जाने की घटना को लेकर शुक्रवार को हैदराबाद पुलिस की तारीफ की। नेहवाल ने...

हैदराबाद एनकाउंटर पर साइना नेहवाल ने की हैदराबाद पुलिस की तारीफ, जानें क्या बोलीं
एजेंसी,नई दिल्लीFri, 06 Dec 2019 01:11 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने महिला पशु चिकित्सक का सामूहिक दुष्कर्म और हत्या करने के आरोपियों की कथित मुठभेड़ में मारे जाने की घटना को लेकर शुक्रवार को हैदराबाद पुलिस की तारीफ की। नेहवाल ने ट्वीट किया, “शानदार कार्य हैदराबाद पुलिस... हम आपको सलाम करते हैं।”वहीं, संयोग से राजीव गांधी स्टेडियम में शुक्रवार शाम को भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच टी-20 मैच भी आयोजन होना है।

हैदराबाद में घटित सामूहिक दुष्कर्म व हत्या की क्रूर घटना के एक सप्ताह बाद तेलंगाना के रांगा रेड्डी जिले के शादनगर शहर के पास कथित मुठभेड़ में पुलिस ने चारों आरोपियों को मार गिराया। आरोपियों पर गोलियां तब चलाई गईं जब उन्होंने पुलिस से हथियार छीनकर भागने की कोशिश की। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आत्मसुरक्षा में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। ज्ञात हो कि साईबराबाद पुलिस आरोपियों को मौके पर घटना को रीक्रिएट करने के लिए लेकर आई थी, इसी दौरान मुठभेड़ हुआ।

विराट कोहली का बड़ा बयान, T20 विश्व कप के लिए तेज गेंदबाजी में सिर्फ 1 जगह खाली

 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें