फोटो गैलरी

Hindi News खेलचीन, मोरक्को और हंगरी करेंगे कुश्ती ओलंपिक क्वालीफायर्स की मेजबानी

चीन, मोरक्को और हंगरी करेंगे कुश्ती ओलंपिक क्वालीफायर्स की मेजबानी

कुश्ती की विश्व संस्था यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग टोक्यो ओलम्पिक खेलों के लिए कॉन्टिनेंटल क्वालीफायर्स के मेजबान देशों में कोई बदलाव नहीं किया है और उसने पुष्टि की है कि चीन, मोरक्को और हंगरी...

चीन, मोरक्को और हंगरी करेंगे  कुश्ती ओलंपिक क्वालीफायर्स की मेजबानी
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 03 May 2020 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

कुश्ती की विश्व संस्था यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग टोक्यो ओलम्पिक खेलों के लिए कॉन्टिनेंटल क्वालीफायर्स के मेजबान देशों में कोई बदलाव नहीं किया है और उसने पुष्टि की है कि चीन, मोरक्को और हंगरी क्वालीफायर्स की मेजबानी करेंगे। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण टोक्यो ओलम्पिक को जुलाई 2021 तक स्थगित कर दिया गया है।

अंतरराष्ट्रीय ओलम्पिक समिति (आईओसी) के टोक्यो ओलम्पिक के लिए कुश्ती क्वालिफिकेशन सिस्टम को अपडेट किए जाने के बाद यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग ने यह घोषणा की है। चीन में जियान शहर एशियाई कॉन्टिनेंटल क्वालीफायर की मेजबानी करेगा। कोरोना के कारण एशियाई क्वालीफायर को सबसे पहले स्थगित किया गया था।

मोरक्को का अल जदीदा अफ्रीका और ओसनिया के संयुक्त क्वालीफायर की मेजबानी करेगा जबकि हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट में यूरोपियन क्वालीफायर होगा। सभी तीनों कॉन्टिनेंटल क्वालीफायर अगले वर्ष मार्च में होंगे और हर श्रेणी में दो स्थान उपलब्ध होंगे।

टेस्ट टीम से निकलने पर दुखी हैं जेसन रॉय, कहा-वापसी के लिए लगा दूंगा पूरी ताकत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें