DA Image
1 अप्रैल, 2020|12:57|IST

अगली स्टोरी

Hong Kong Open: सिंधु और प्रणॉय जीतकर दूसरे दौर में पहुंचे

सिंधु और किम के बीच पहले दौर का मैच कुल 36 मिनट तक चला। दूसरी ओर, पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर के मैच में प्रणॉय ने चीन के हुआंग यू शियांग को मात दी।

file photo of pv   sindhu in action  ap

भारत की अग्रणी महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु और एच.एस. प्रणॉय ने बुधवार को जारी हांगकांग ओपन में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपने-अपने वर्ग के दूसरे दौर में जगह बना ली है। इससे सायना नेहवाल और समीर वर्मा पहले ही राउंड में हारकर बाहर हो गए। 

वर्ल्ड नंबर-6 सिंधु ने महिला एकल वर्ग के पहले दौर के मैच में दक्षिण कोरिया की किम गा ईयून को सीधे गेमों में 21-15, 21-16 से पराजित किया। चार लाख डॉलर की ईनामी राशि वाले इस टूनार्मेंट के दूसरे दौर में सिंधु का सामना थाईलैंड की बुसानन बी से होगा। भारतीय खिलाड़ी मुकाबले की शुरुआत से ही सहज नजर आई और कभी भी ऐस नहीं लगा कि वह मैच हार सकती हैं। 

Hong Kong Open: सायना और समीर पहले दौर में ही OUT

ATP Finals: नडाल-फेडरर पहले मैच में हारे, जोकोविच जीते

सिंधु और किम के बीच पहले दौर का मैच कुल 36 मिनट तक चला। दूसरी ओर, पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर के मैच में प्रणॉय ने चीन के हुआंग यू शियांग को मात दी। प्रणॉय ने सीधे गेमों में 21-17, 21-17 से जीत दर्ज करते हुए दूसरे दौर में प्रवेश किया। उन्होंने यह मैच जीतने के लिए कुल 44 मिनट का समय लिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hong Kong Open 2019 PV Sindhu and HS Prannoy Sail Through to 2nd Round