फोटो गैलरी

Hindi News खेलहिमा दास ने लगवाई कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज, लोगों से की यह खास अपील

हिमा दास ने लगवाई कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज, लोगों से की यह खास अपील

भारत की स्प्रिंटर हिमा दास ने कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर पर दी है। उन्होंने सभी लोगों से अपील की वह कोविड-19 से बचने के लिए वैक्सीन...

हिमा दास ने लगवाई कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज, लोगों से की यह खास अपील
एजेंसी,नई दिल्लीFri, 07 May 2021 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की स्प्रिंटर हिमा दास ने कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर पर दी है। उन्होंने सभी लोगों से अपील की वह कोविड-19 से बचने के लिए वैक्सीन लगावाए। भारत में कोरोना की दूसरी लहर ने कोहराम मचा रखा है और रोजाना 4 लाख से ज्यादा लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। दिल्ली समेत कई राज्यों में ऑक्सीजन की किल्लत के चलते हजारों लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। 

 

हिमा ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'कोरोना के वैक्सीन का पहला डोज लिया। आप सब भी वैक्सीन लगवा लीजिए।' वह वैक्सीन लगवाने वाली ट्रैक और फील्ड की पहली एथलीट हैं। भारतीय एथलेटिक्स महासंघ ने कहा कि खिलाड़ी खुद को रजिस्टर कराके वैक्सीन लगवा सकते हैं। हिमा दास को इस साल फरवरी में असम का डीएसपी नियुक्त किया गया था, जिसके बाद हिमा ने ट्विटर पर वर्दी पहनकर फोटो भी शेयर की थी। हिमा अभी तक टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वॉलिफाई नहीं कर पाई हैं। उनको साल 2018 के एशियाई खेलों में चोट लग गई थी। इस कारण वह सितंबर 2019 में दोहा में हुई विश्व चैंपियनशिप में हिस्सा नहीं ले पाईं थीं। उन्होंने 2018 में जकार्ता में खेले गए एशियन गेम्स में भारत की ओर से 400 मीटर दौड़ में हिस्सा लिया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें