DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिमा दास ने PM मोदी से कहा- मैं देश को सम्मान दिलाने के लिए खूब मेहनत करूंगी

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगातार पदक जीत रहीं भारत की स्टार धाविका हिमा दास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्वास दिलाया है कि देश को कई और पदक दिलाने के लिए वह अथक मेहनत और प्रयास जारी रखेंगी।

hima das jpg

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगातार पदक जीत रहीं भारत की स्टार धाविका हिमा दास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्वास दिलाया है कि देश को कई और पदक दिलाने के लिए वह अथक मेहनत और प्रयास जारी रखेंगी। प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को ट्विटर पर हिमा को बधाई दिया था। मोदी ने लिखा था, 'बीते कुछ दिनों में हिमा की असाधारण सफलता पर देश को गर्व है। हर किसी को इस बात का गर्व है कि उन्होंने पांच आयोजनों में पांच स्वर्ण पदक जीते हैं। उन्हें बधाई और शुभकामनाएं।'

हिमा दास ने पीएम मोदी के ट्वीट का दिया जवाब
इस पर हिमा ने लिखा, 'धन्यवाद नरेंद्र मोदी सर। मैं देश के लिए सम्मान हासिल करने की खातिर खूब मेहनत करुंगी।' इससे पहले, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, महान क्रिकेट स्टार सचिन तेंदुलकर और कई अन्य खिलाड़ियों तथा राजनेताओं ने हिमा को इस शानदार सफलता पर बधाई दी है। हिमा ने 20 जुलाई को चेक गणराज्य में सीजन का सबसे तेज समय (52.90 सेकेंड) निकालते हुए नोव मेस्टो नाज मुतेजी ग्रां प्री में में 200 मीटर स्पर्धा का स्वर्ण जीता।

हिमा इस महीने जीत चुकी हैं कुल पांच स्वर्ण पदक
हिमा इस महीने कुल पांच स्वर्ण पदक जीत चुकी हैं। इससे पहले वह दो जुलाई को यूरोप में, सात जुलाई को कुंटो एथलेटिक्स मीट में, 13 जुलाई को चेक गणराज्य में ही और 17 जुलाई को टाबोर ग्रां प्री में अलग-अलग स्पधार्ओं में स्वर्ण जीत चुकी हैं।

Read Also: प्रेसिडेंट कोविंद और पीएम मोदी ने हिमा दास की उपलब्धियों पर जताया गर्व

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hima Das assures PM Narendra Modi to continue her hard work and bring more medals for India