फोटो गैलरी

Hindi News खेलISL 2017 : दिल्ली के खिलाफ इस इरादे से उतरेगी गोवा

ISL 2017 : दिल्ली के खिलाफ इस इरादे से उतरेगी गोवा

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में राष्ट्रीय राजधानी के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में जब एफसी गोवा मेजबान टीम दिल्ली डायनामोज के खिलाफ शनिवार को उतरेगी तो उसकी नजरें तीन गोल के अंतर से जीत...

ISL 2017 : दिल्ली के खिलाफ इस इरादे से उतरेगी गोवा
नई दिल्ली। एजेंसीSat, 16 Dec 2017 12:47 PM
ऐप पर पढ़ें

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में राष्ट्रीय राजधानी के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में जब एफसी गोवा मेजबान टीम दिल्ली डायनामोज के खिलाफ शनिवार को उतरेगी तो उसकी नजरें तीन गोल के अंतर से जीत हासिल करने पर होंगी ताकि वह अंकतालिका में पहला स्थान हासिल कर सके। अभी तक गोवा ने शानदार फॉर्म दिखाई है। उसका फॉर्म इतना शानदार रहा है कि उसने जितने भी मैच जीते हैं हर मैच में तीन गोल किए हैं। गोवा के हिस्से सिर्फ एक हार है। 

वह लगातार तीन हार झेल कर आ रही दिल्ली के खिलाफ पहला स्थान हासिल करने का लक्ष्य लेकर उतरेगी। गोवा ने अभी तक जिस तरह की फुटबाल खेली है उसकी बराबरी कर पाना अभी तक किसी भी टीम के लिए मुश्किल रहा है। उनके पास फेरान कोरोमिनास और मैनुएल लालजारोटे के रूप में दो बेहतरीन खिलाड़ी हैं। कोरोमिनास ने इस सीजन में अभी तक सात गोल किए हैं और वह सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी हैं तो मैनुएल के नाम चार गोल हैं। 

उनकी टीम ने अभी तक 13 गोल किए हैं जिसमें से 11 गोल इन दो खिलाड़ियों के ही हैं। स्पेन के निवासी और गोवा के कोच सर्जियो लोबेरा के लिए चिंता का विषय एक ही है और वह है क्लीन शीट हासिल करना। उन्होंने चार मैचों में एक भी क्लीन शीट हासिल नहीं की है।

ISL 2017 : विनीत ने दिलाई केरला ब्लास्टर्स को चौथे सत्र की पहली जीत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें