DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Football: अर्जेंटीना को हराने वाली भारतीय टीम को मिलेगा खास 'तोहफा'!

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) की अंडर-20 टीम को चार देशों की टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए क्रोएशिया दौरे पर भेजने की योजना है।

Under 20 Indian football team

दुनिया में सबसे शानदार फुटबॉल खेलने वाले देशों में एक अर्जेंटीना को हराने के लिए भारतीय अंडर 20 फुटबॉल टीम को एक तोहफा मिला है। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) की अंडर-20 टीम को चार देशों की टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए क्रोएशिया दौरे पर भेजने की योजना है। भारतीय अंडर-20 टीम ने रविवार को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 10 खिलाड़ियों तक सिमटने के बावजूद वेलेंसिया में खेले गये COTIF Cup फुटबाल टूर्नामेंट में पारंपरिक दिग्गज अर्जेंटीना को 2-1 से हराया। 

इस यादगार जीत के बाद AIFF के महासचिव कुसाल दास ने कहा कि टीम को क्रोएशिया भेजने की योजना है। अंडर-20 की जीत के बाद भारतीय अंडर-16 फुटबॉल टीम ने अम्मान में (पश्चिम एशिया फुटबॉल महासंघ) वाफ अंडर-16 चैम्पियनशिप में मौजूदा एशियाई अंडर-16 चैम्पियन ईराक को 1-0 से हरा दिया। इन नतीजों से उत्साहित दास ने कहा कि भारतीय फुटबॉल में हाल के दिनों में नकारात्मकता के बीच महासंघ का रवैया हमेशा सकारात्मक रहा है। 

भारत के युवा फुटबॉलरों ने मचाई सनसनी, वर्ल्ड चैंपियन अर्जेंटीना को 2-1 से हराया

दास ने कहा, ''हम हमेशा सकारात्मक रहे है और इन खिलाड़ियों पर भरोसा है। हमारा युवा विकास कार्यक्रम ठीक से चल रहा है और ये नतीजे उसी से मिल रहे हैं।" उन्होंने कहा, ''हम अब अंडर-20 टीम को चार देशों की टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए क्रोएशिया भेजने की कोशिश कर रहे हैं।"

Hockey WC: फाइनल में आयरलैंड को 6-0 से रौंदकर फिर वर्ल्ड चैंपियन बना नीदरलैंड

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:happy with u20 team beating argentina at cotif cup aiff planning to send them to croatia