DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रो-कबड्डी लीग: गुजरात फॉच्यूर्न जायंट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को हराया

गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स (image credits: Prokabaddi)

गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स ने प्रो-कबड्डी लीग के जोन-बी के मुकाबले में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में जयपुर पिंक पैंथर्स को 36-25 से पराजित किया। न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक मैच की शुरुआत से ही गुजरात ने शानदार प्रदर्शन किया और मैच पर अपनी पकड़ बनाए रखी। मैच में एक भी पल ऐसा नहीं आया जब जयुपर ने बढ़त बनाई हो।

पहले हाफ की समाप्ति तक गुजरात ने 14-13 की बढ़त बनाई और दूसरे हाफ में अपने दमदार प्रदर्शन को जारी रखा। दूसरे हाफ में जयपुर ने वापसी की कोशिश की, लेकिन वह अपने खेल को बेहतर नहीं कर पाए। इस मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम दो बार ऑलआउट हुई। गुजरात ने मुकाबले में रेड से 14 और टैकल से 15 अंक अर्जित किए, जबकि जयपुर ने रेड से 10 और टैकल से 11 अंक हासिल किए।

सानिया-शोएब के बेटे इजान मिर्जा मलिक की दिखी पहली झलक, देखें फोटो

इस मुकाबले में गुजरात की तरफ से सचिन ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 13 रेड में 6 अंक हासिल किए, जबकि कप्तान सुनिल कुमार ने 8 टैकल में 8 अंकों के साथ टॉप डिफेंडर रहे। वहीं, जयपुर की ओर से नितिन रावल ने 8 रेड में 4 अंक हासिल किए, जबकि डिफेंडर यंग चांग को ने 5 टैकल में 5 अंक अर्जित करने में कामयाबी पाई।

BADMINTON: शुभंकर डे ने 5 बार के विश्व चैम्पियन लिन डान को हराकर ​किया बड़ा उलटफेर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gujarat fortunegiants beats jaipur pink panthers in pro kabaddi season 6 match