फोटो गैलरी

Hindi News खेलखेल मसाला: दिमित्रोव ने ATP Finals जीतने का श्रेय अपनी गर्लफ्रेंड को दिया

खेल मसाला: दिमित्रोव ने ATP Finals जीतने का श्रेय अपनी गर्लफ्रेंड को दिया

पुरानी कहावत है कि हर पुरुष की कामयाबी के पीछे एक महिला का हाथ होता है। यह बात बुल्गारिया के 26 वर्षीय स्टार खिलाड़ी ग्रिगोर दिमित्रोव पर सटीक बैठती है। रविवार रात लंदन में बेल्जियम के खिलाड़ी डेविड...

खेल मसाला: दिमित्रोव ने ATP Finals जीतने का श्रेय अपनी गर्लफ्रेंड को दिया
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानTue, 21 Nov 2017 12:47 PM
ऐप पर पढ़ें

पुरानी कहावत है कि हर पुरुष की कामयाबी के पीछे एक महिला का हाथ होता है। यह बात बुल्गारिया के 26 वर्षीय स्टार खिलाड़ी ग्रिगोर दिमित्रोव पर सटीक बैठती है। रविवार रात लंदन में बेल्जियम के खिलाड़ी डेविड गोफिन को हराकर एटीपी फाइनल्स टेनिस खिताब जीतने के बाद दिमित्रोव को प्रेमिका निकोल शेरजिंगर की काफी कमी खली। 

दिमित्रोव ने करियर के इस सबसे बड़े खिताब को जीतने का श्रेय निकोल को दिया और उनकी खूब प्रशंसा की। बुल्गारियाई खिलाड़ी ने कहा, मैं इस जीत के लिए एक इंसान को खासतौर पर श्रेय देना चाहूंगा और वो मेरी प्रेमिका निकोल हैं। इस हफ्ते मेरा प्रदर्शन काफी शानदार रहा और इसके पीछे निकोल का हाथ रहा। वह वास्तव में काफी शानदार हैं। 

हांगकांग सुपर सीरीज:भारत की तरफ से खेलेंगी सिंधू,4 लाख डॉलर का मुकाबला

जिस समय दिमित्रोव अपने करियर का सबसे अहम टूर्नामेंट खेल रहे थे, उस समय 39 वर्षीय अमेरिकन अभिनेत्री और मॉडल निकोल रियलटी टीवी शो एक्स फैक्टर में शिरकत कर रही थीं। वह इस शो में जज की भूमिका निभा रही हैं। निकोल और दिमित्रोव के बीच 2015 से अफेयर चल रहा है। उम्र में काफी बढ़ी होने के बावजूद दोनों के बीच रिश्ता काफी मजबूत है। हालांकि पिछले दिनों मीडिया में यह अफवाहें उड़ी थी कि इन कपल के बीच अनबन चल रही है और रिश्ता टूटने के कगार पर है। 

इन अफवाहों को इसलिए भी मजबूती मिली क्योंकि कई कार्यक्रम में निकोल को अकेले शिरकत करते हुए देखा गया। पर, दिमित्रोव के बयान ने सभी अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है। काबिलेगौर है कि निकोल का पहले ब्रिटेन के स्टार फॉमरूला वन ड्राइवर लुइस हैमिल्टन के साथ लंबा अफेयर चला था। वहीं, दिमित्रोव का रिश्ता रूसी टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा के साथ रिश्ता रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें