फोटो गैलरी

Hindi News खेलफुटबॉल फैन्स के लिए गुड न्यूज, इंग्लिश प्रीमियर लीग 17 जून से होगी शुरू

फुटबॉल फैन्स के लिए गुड न्यूज, इंग्लिश प्रीमियर लीग 17 जून से होगी शुरू

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) 17 जून से दोबारा शुरू होगी और पहला मैच एस्टन विला और शेफील्ड युनाइटेड के बीच तथा दूसरा मैच मैनचेस्टर सिटी तथा आसर्नल के बीच खेला जाएगा।  यह जानकारी बीबीसी की...

फुटबॉल फैन्स के लिए गुड न्यूज, इंग्लिश प्रीमियर लीग 17 जून से होगी शुरू
एजेंसी,नई दिल्लीFri, 29 May 2020 12:09 AM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) 17 जून से दोबारा शुरू होगी और पहला मैच एस्टन विला और शेफील्ड युनाइटेड के बीच तथा दूसरा मैच मैनचेस्टर सिटी तथा आसर्नल के बीच खेला जाएगा। 

यह जानकारी बीबीसी की रिपोर्ट में दी गई है। इसके मुताबिक, चारों टीमों का एक-एक मैच बचा हुआ है और लीग को जब रोका गया था तब इन्हीं के बीच मैच खेले जाने थे। रिपोर्ट के मुताबिक, पूरे कार्यक्रम की सूची 19-21 जून के सप्ताह के अंत में जारी होगी। 

IOA अध्यक्ष नरेंदर बत्रा के पिता पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव

प्रीमियर लीग ने बुधवार को ही अपने खिलाड़ियों को कॉन्टेक्ट ट्रेनिंग की मंजूरी दे दी थी। मार्च के मध्य से पूरे देश में फुटबॉल बंद है लेकिन हाल ही में धीरे-धीरे टीमों ने छोटे-छोटे समूहों में अभ्यास करना शुरू कर दिया है।

हालांकि ईपीएल की टीम फुलहम के दो खिलाड़ी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। क्लब ने गुरुवार को ही इस बात की जानकारी दी। सोमवार से लेकर बुधवार के बीच तक कुल 1030 खिलाड़ियों और स्टाफ के टेस्ट कराए गए थे।

इंग्लिश प्रीमियर लीग में कोविड-19 के चार नए मामले, कुल 12 लोग अभी तक पाए गए पॉजिटिव

ईपीएल के अलावा इटली सरकार द्वारा गुरुवार को मंजूरी दिए जाने के बाद सिरी ए टूर्नामेंट भी 20 जून से फिर से शुरू होगा।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें