DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   खेल  ›  लॉस एंजिल्स में हुए कार हादसे में बुरी तरह घायल हुए गोल्फर टाइगर वुड्स, अस्पताल में भर्ती

खेललॉस एंजिल्स में हुए कार हादसे में बुरी तरह घायल हुए गोल्फर टाइगर वुड्स, अस्पताल में भर्ती

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Wed, 24 Feb 2021 06:15 AM
लॉस एंजिल्स में हुए कार हादसे में बुरी तरह घायल हुए गोल्फर टाइगर वुड्स, अस्पताल में भर्ती

दुनिया के महान गोल्फर टाइगर वुड्स का अमेरिका के लॉस एंजिल्स में एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें उन्हें काफी गहरी चोटें आई हैं। लॉस एंजिल्स काउंटी शेरिफ विभाग ने इसकी जानकारी देते हुए कहा है कि हादसे के बाद उन्हें एम्बुलेंस के जरिए अस्पताल ले जाया गया है। इसके मुताबिक, वुड्स स्थानीय समयानुसार सुबह 7:12 बजे कार से यात्रा कर रहे थे, जब उनकी कार अचानक से फिसल गई। यह हादसा रैंचो पालोस वेरिड्स और रोलिंग हिल्स एस्टेट्स के बॉर्डर के पास हुआ। इस सूचना को एएनआई ने भी कंफर्म किया है।

दिग्गज फुटबाॅलर पेले ने कबूली कई महिलाओं के साथ अफेयर की बात

45 वर्षीय टाइगर वुड्स के एजेंट डेनियल रापापोर्ट का कहना है कि चोट इतनी गंभीर है कि उनकी सर्जरी की जा रही है। उन्होंने बताया कि वुड्स गाड़ी अकेले ही चला रहे थे। वुड्स की गाड़ी की स्पीड काफी ज्यादा थी, तभी चलाने के दौरान उनकी कार बीच के डिवाइडर से टकरा गई और कार ने नियंत्रण खो दिया। उन्होंने घटना की गोपनीयता बनाने और उन्हें सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद भी दिया।

टाइगर वुड्स की उपलब्धियों की बात करें तो उनकी गिनती खेल जगत के महानतम खिलाड़ी में की जाती है। उन्होंने 15 प्रमुख गोल्फ चैंपियनशिप जीती हैं। वे पूर्व विश्व नंबर 1 और दुनिया के सबसे महंगे पेशेवर खिलाड़ी रह चुके हैं। एक अनुमान के अनुसार 2010 में अपनी जीत और विज्ञापनों से 9 करोड़ डॉलर से ज्यादा कमाए थे। इसके अलावा उन्होंने 82 पीजीए टूर प्रतियोगिताएं भी अपने नाम की हैं। वे ऐसा करने वाले दुनिया के तीसरे खिलाड़ी हैं।

बड़े खिताब जीतने के मामले में फेडरर और नडाल से काफी आगे निकले जोकोविच

संबंधित खबरें