फोटो गैलरी

Hindi News खेलक्रिकेट के बाद अब गोल्फ में हाथ आजमा रहे ये भारतीय क्रिकेटर, इस टूर्नामेंट में खेलेंगे

क्रिकेट के बाद अब गोल्फ में हाथ आजमा रहे ये भारतीय क्रिकेटर, इस टूर्नामेंट में खेलेंगे

भारत के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मुरली कार्तिक पर मंगलवार (19 फरवरी) से गुरुग्राम आईटीसी क्लासिक गोल्फ रिसॉर्ट में शुरू हो रहे मर्सिडीज ट्रॉफी के सातवें चरण में  सभी की निगाहें होंगी। इस चरण में 300...

क्रिकेट के बाद अब गोल्फ में हाथ आजमा रहे ये भारतीय क्रिकेटर, इस टूर्नामेंट में खेलेंगे
एजेंसी,गुरुग्रामTue, 19 Feb 2019 08:14 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मुरली कार्तिक पर मंगलवार (19 फरवरी) से गुरुग्राम आईटीसी क्लासिक गोल्फ रिसॉर्ट में शुरू हो रहे मर्सिडीज ट्रॉफी के सातवें चरण में  सभी की निगाहें होंगी। इस चरण में 300 एमेच्योर गोल्फ खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। 

यह सातवां चरण तीन दिन तक चलेगा और हर दिन दो क्वालीफायर राउंड खेले जाएंगे, जिनमें जीत हासिल करने वाले खिलाड़ी नेशनल्स फाइनल्स में खेलेंगे जो 27 से 29 मार्च के बीच पुणे में खेला जाएगा। 

यह सभी छह क्वालीफायर्स 27-29 मार्च के बीच पुणे में ऑक्सफोर्ड गोल्फ रिसॉर्ट में खेले जाने वाले राष्ट्रीय फाइनल्स में अपनी जगह बनाएंगे। 

हर एक नो बॉल पर गेंदबाजों से 500 रुपए जुर्माना वसूलता है यह स्टार कोच

पुणे, बेंगलुरू, मुंबई, अहमदाबाद, कोलकाता और हैदराबाद में आयोजित की गई इस ट्रॉफी के पहले छह चरणों में से कुल 24 स्थान नेशनल्स फाइनल्स के लिए तय किए जा चुके हैं। गु्ररुग्राम में खेले जाने वाले चरण के बाद कुल 13 स्थान और तय किए जाएंगे। 

यहां से यह ट्रॉफी ग्रेटर नोएडा, चंडीगढ़, जयपुर और लखनऊ जाएगी और फिर पुणे में नेशनल्स फाइनल्स खेले जाएंगे। इसके बाद पुणे में इस टूनार्मेंट का राष्ट्रीय फाइनल्स होगा।          

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Murali Kartik (@muralikartik) on

नेशनल्स फाइनल्स के तीन विजेता जर्मनी के स्टटगर्ट में खेले जाने वाले वर्ल्ड फाइनल्स में 60 देशों के खिलाड़ियों से प्रतिस्पर्धा करेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें