फोटो गैलरी

Hindi News खेलफ्रेंच ओपन टेनिस: सिमोना हालेप और एलेक्जेंडर ज्वेरेव तीसरे दौर में, कोको गॉफ बाहर

फ्रेंच ओपन टेनिस: सिमोना हालेप और एलेक्जेंडर ज्वेरेव तीसरे दौर में, कोको गॉफ बाहर

महिलाओं में शीर्ष वरीयता प्राप्त रोमानिया की सिमोना हालेप और यूएस ओपन के उपविजेता जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने बुधवार को अपने-अपने मुकाबले जीत फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में जगह बना...

फ्रेंच ओपन टेनिस: सिमोना हालेप और एलेक्जेंडर ज्वेरेव तीसरे दौर में, कोको गॉफ बाहर
वार्ता,पेरिसFri, 02 Oct 2020 03:45 PM
ऐप पर पढ़ें

महिलाओं में शीर्ष वरीयता प्राप्त रोमानिया की सिमोना हालेप और यूएस ओपन के उपविजेता जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने बुधवार को अपने-अपने मुकाबले जीत फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में जगह बना ली, जबकि अमेरिका की कोको गॉफ अपना मुकाबला हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गईं।

विश्व की दूसरे नंबर की खिलाड़ी और 2018 में चैंपियन रही हालेप ने हमवतन इरिना कामेलिया बेगू को 6-3, 6-4 से हराकर तीसरे दौर में जगह बनाई। हालेप का तीसरे दौर में अमेरिका की अमांडा एनिसिमोवा से मुकाबला होगा जिन्होंने एक अन्य मुकाबले में हमवतन बरनार्डा पेरा को 6-2, 6-0 से हराया।

पुरुष वर्ग में छठी सीड ज्वेरेव ने फ्रांस के पियरे-ह्यूज हरबर्ट को पांच सेटों के संघर्षपूर्ण मुकाबले में 2-6 6-4 7-6 (5) 4-6 6-4 से हराकर तीसरे दौर में जगह बनायी। ज्वेरेव का तीसरे दौर में इटली के मार्को चिचिनाटो से मुकाबला होगा। एक अन्य मुकाबले में फ्रांस के हुगो गास्टन ने जापान के योशिहितो निशिओका को 6-4, 7-6, 3-6, 6-2 से हराया। गास्टन का तीसरे दौर में सामना स्विटजरलैंड के स्टेनिस्लास वावरिंका से होगा।

महिला वर्ग में अमेरिका की युवा खिलाड़ी गॉफ को इटली की मार्टिना ट्रेविसान के हाथों 4-6 6-2 7-5  से हार का सामना करना पड़ा। एक अन्य मुकाबले में तीसरी सीड यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना ने मेक्सिको की रेनाता ट्रेविसान को 6-3, 0-6, 6-2 को हराया। तीसरे दौर में स्वितोलिना का मुकाबला रुस की एकाटेरिना एलेक्जांड्रोवा से होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें