फोटो गैलरी

Hindi News खेलFRENCH OPEN:कोर्ट पर एक खास ब्लैक ड्रेस पहनकर उतरीं सेरेना विलियम्स

FRENCH OPEN:कोर्ट पर एक खास ब्लैक ड्रेस पहनकर उतरीं सेरेना विलियम्स

अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने शानदार वापसी करते हुए साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ओपन के दूसरे दौर में जगह बनाई। इस टूर्नामेंट में सेरेना को काले रंग के सूट में खेलते हुए देखा...

FRENCH OPEN:कोर्ट पर एक खास ब्लैक ड्रेस पहनकर उतरीं सेरेना विलियम्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 30 May 2018 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने शानदार वापसी करते हुए साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ओपन के दूसरे दौर में जगह बनाई। इस टूर्नामेंट में सेरेना को काले रंग के सूट में खेलते हुए देखा गया और उनका कहना है कि इस ब्लैक कैट सूट में खेलते हुए उन्हें सुपर हीरो जैसा महसूस हुआ। इस ब्लैक सूट को पहनने के पीछे सेरेना के स्वास्थ्य संबंधी कारण हैं। उनका कहना है कि पिछले साल सितंबर में बेटी के जन्म के बाद उन्हें खून के थक्कों (ब्ल्ड क्लोटिंग) की समस्या होने लगी। वह इस प्रकार के सूट को इसलिए, पहन रही हैं, ताकि उनके शरीर में सही तरीके से खून का परिसंचरण हो सके।

FRENCH OPEN: युकी हुए बाहर, बोपन्ना दूसरे दौर में

पेरिस में तापमान 25 डिग्री सेल्सियस है, लेकिन इसके बावजूद 23 ग्रैंड स्लैम जीतने वाली सेरेना ने चेक गणराज्य की क्रिस्टीना प्लिस्कोवा को हराकार अगले दौर में प्रवेश किया। सेरेना ने कहा, "मैं हमेशा ही सपनों की दुनिया में रहती थी और एक सुपरहीरो बनना चाहती थी। यह मेरे सुपरहीरो बनने का तरीका है. यह एक अच्छा सूट है, लेकिन यह मेरे लिए मददगार भी है। पिछले काफी समय से खून के थक्कों की परेशानी से जूझ रही हूं और इस सूट में मैं किसी भी परेशानी के बगैर खेलने में सक्षम हूं।"

ईरान के फैजल अत्राचली बने 'प्रो कबड्डी लीग' के पहले करोड़पति खिलाड़ी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें