फोटो गैलरी

Hindi News खेलFrench Open 2020: राफेल नडाल से हारने के बाद सेबेस्टियन कोरडा ने मांगा ऑटोग्राफ

French Open 2020: राफेल नडाल से हारने के बाद सेबेस्टियन कोरडा ने मांगा ऑटोग्राफ

ऐसा कम ही होता है कि ग्रैंडस्लैम का कोई मैच 6-1, 6-1, 6-2 से हारने के बाद कोई टेनिस खिलाड़ी उस दिन को अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ पल कहे और विजेता खिलाड़ी से उसके ऑटोग्राफ वाली शर्ट मांगे। अमेरिका के 20...

French Open 2020: राफेल नडाल से हारने के बाद सेबेस्टियन कोरडा ने मांगा ऑटोग्राफ
एजेंसी,पेरिसMon, 05 Oct 2020 01:37 PM
ऐप पर पढ़ें

ऐसा कम ही होता है कि ग्रैंडस्लैम का कोई मैच 6-1, 6-1, 6-2 से हारने के बाद कोई टेनिस खिलाड़ी उस दिन को अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ पल कहे और विजेता खिलाड़ी से उसके ऑटोग्राफ वाली शर्ट मांगे। अमेरिका के 20 साल के क्वालीफायर सेबेस्टियन कोरडा ने फ्रेंच ओपन के चौथे दौर में राफेल नडाल से हारने के बाद ऐसा ही किया।

इगा स्वियातेक ने सिमोना हालेप को हराकर फ्रेंच ओपन में किया उलटफेर

कोरडा ने 12 बार के चैम्पियन नडाल से मिली हार के बाद कहा कि मैं बचपन से उनका दीवाना हूं। मैने उनका हर मैच देखा है, चाहे वह किसी भी टूर्नामेंट में खेल रहे हों। वह मेरे हीरो रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह मेरे जीवन का सर्वश्रेष्ठ पल है और मैं इससे बेहतर की कल्पना नहीं कर सकता था। कोरडा 1991 के बाद फ्रेंच ओपन के चौथे दौर में पहुंचने वाले सबसे युवा अमेरिकी है। उनके माता पिता दोनों टेनिस खिलाड़ी रहे हैं।

इंग्लिश प्रीमियर लीग में बड़ा उलटफेर, लीवरपूल-मैनचेस्टर युनाइटेड हारे

अब क्वार्टर फाइनल में 34 साल के नडाल का सामना इटली के जानिक सिनर से होगा। रोलां गैरो पर नडाल की यह रिकॉर्ड 97वीं जीत है। यहां अब तक उन्होंने दो ही मुकाबले गंवाए हैं। 13वां फ्रेंच ओपन खिताब जीतने के प्रयास में जुटे नडाल ने अब तक एक भी सेट नहीं गंवाया है। फ्रेंच ओपन में खिताब से उनकी मेजर ट्रॉफियों की संख्या 20 हो जाएगी और वह रोजर फेडरर के रिकॉर्ड के बराबर पहुंच जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें