Hindi Newsखेल न्यूज़france striker kylian mbappes goal in world cup final against croatia is the most popular goal on social media

FIFA 2018 Video: मेस्सी या रोनाल्डो नहीं, इस खिलाड़ी के गोल ने इंटरनेट पर मचाई धूम!

रूस में हुए फीफा वर्ल्ड कप ने पूरी दुनिया को सरप्राइज में रखा। फ्रांस ने फाइनल मे क्रोएशिया को हराकर दूसरी बार खिताब अपने नाम किया। इस वर्ल्ड कप में गोल की बरसात देखने को मिली। इ्न्हीं में से कुछ ऐसे...

सैन फ्रांसिस्को , एजेंसी Wed, 18 July 2018 10:56 PM
हमें फॉलो करें

रूस में हुए फीफा वर्ल्ड कप ने पूरी दुनिया को सरप्राइज में रखा। फ्रांस ने फाइनल मे क्रोएशिया को हराकर दूसरी बार खिताब अपने नाम किया। इस वर्ल्ड कप में गोल की बरसात देखने को मिली। इ्न्हीं में से कुछ ऐसे भी गोल हुए जिन्हें दर्शक कभी नहीं भुला सकते। लेकिन क्या आपको पता है कि सोशल मीडिया पर कौनसा गोल सबसे ज्यादा हिट रहा?  

सोशल मीडिया पर छाया इस खिलाड़ी का गोल
फीफा विश्व कप के फाइनल मैच में फ्रांस के लिए केलियान एमबापे ने शानदार गोल किया था। 19 साल के एमबापे का यही गोल गोल ट्विटर पर सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना रहा। ट्विटर की ओर से दिए गए आंकड़ों में इसका खुलासा हुआ है। बता दें कि इसी गोल के कारण एमबापे दिग्गज खिलाड़ी पेले के बाद विश्व कप के फाइनल में गोल करने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बन गए। 

ट्विटर ने मंगलवार को कहा, 'ब्राजील के खिलाड़ी नेमार जूनियर इस टूनार्मेंट में सबसे अधिक चर्चित खिलाडी़ रहे। शानदार गोल और अच्छे पास के लिए मैदान पर लोट-पोट करने वाले उनके एक्शन ने सबको आकर्षित किया। इसके अलावा, ट्विटर पर विश्व की सभी टीमों में ब्राजील के बारे में सबसे ज्यादा चर्चाएं की गईं। इसके बाद फ्रांस और अर्जेंटीना के बारे में चर्चा हुई। आंकड़ों के अनुसार, विश्व कप के दौरान हुए ट्वीट पर 115 अरब प्रतिक्रियाएं देखी गई। लाइव मैचों के लिए कई चचार्एं हुई। 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement