DA Image
1 जुलाई, 2020|6:07|IST

अगली स्टोरी

खेल पर कोरोना का सितम जारी, ब्राजील में चार अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर पाए गए कोविड-19 से संक्रमित

Footballer died

ब्राजील में अंतरराष्ट्रीय स्तर के चार फुटबॉल खिलाड़ी कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाए गए हैं। ब्राजील के फुटबॉल क्बल पोर्तो एलेग्रे ने मंगलवार को बयान जारी कर बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए खिलाड़ियों के नामों का खुलासा नहीं किया गया है और उन्हें चिकित्सा निगरानी में अलग रखा गया है। इन खिलाड़ियों में वायरस संक्रमण के लक्षण नहीं दिखे थे।

क्लब के अनुसार ये सभी खिलाड़ी जब कभी प्रशिक्षण फिर से शुरू करेंगे, उससे पहले उन्हें फिर से चिकित्सा जांच करानी होगी। बयान में बताया गया कि सभी अंतरराष्ट्रीय खिलाड़यों की सोमवार की एहतियात के तौर पर कोरोना वायरस की जांच इसलिए की गई क्योंकि शनिवार को एक अन्य खिलाड़ी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में पता चला था।

अगले तीन महीने में फिर रिंग में उतरने की तैयारी में विजेंदर सिंह

ब्राजील की मुख्य फुटबॉल प्रतियोगिता 'सिरी ए चैंपियनशिप' के आठ अगस्त से शुरू होने की उम्मीद है। वैसे यह प्रतियोगिता तीन महीने पहले ही होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण स्थगित कर दी गई थी। देश के सभी फुटबॉल मैच कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के मद्देनजर मार्च के मध्य में स्थगित कर दिए गए थे। ब्राजील में अभी तक कोरोना वायरस के 14 लाख से अधिक मामले सामने आए हैं और इस वायरस के कारण 59,600 से अधिक लोगों की मौत हो गई है।

ला लिगा: मेस्सी का 700वां गोल, बार्सिलोना को एटलेटिको ने ड्रॉ पर रोका

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Four football players test positive for coronavirus in Brazil