फोटो गैलरी

Hindi News खेलशायद ही सुनी और देखी होगी ऐसी लव स्टोरी, फैन को ही दिल दे बैठी टेनिस खिलाड़ी गार्बिन मुगुरुजा

शायद ही सुनी और देखी होगी ऐसी लव स्टोरी, फैन को ही दिल दे बैठी टेनिस खिलाड़ी गार्बिन मुगुरुजा

गार्बिन मुगुरुजा ने आर्थर बोर्गेस से सगाई की है। जिससे वह 2021 यूएस ओपन के दौरान मिली थी। आर्थर एक फैन के रूप में मुगुरुजा से मिले थे और उसके बाद उनके बीच नजदीकियां बढ़ने लगी।

शायद ही सुनी और देखी होगी ऐसी लव स्टोरी, फैन को ही दिल दे बैठी टेनिस खिलाड़ी गार्बिन मुगुरुजा
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 31 May 2023 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व फ्रेंच ओपन और विंबलडन चैंपियन गार्बिन मुगुरुजा ने हाल ही में अपनी सगाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। विश्व की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी गार्बिन मुगुरुजा की लव स्टोरी पर एक बार को आप भी भरोस नहीं कर पाएंगे लेकिन उनकी स्टोरी सुनने के बाद आप उसे पहली नजर का प्यार कहने से संकोच नहीं करेंगे। दरअसल गार्बिन मुगुरुजा ने जिस व्यक्ति से सगाई की है, वो उनका एक जबरा फैन था, जो उनसे यूएस ओपन 2021 के दौरान न्यूयार्क में मिला था। आर्थर बोर्गेस ने उस समय सेंट्रल पार्क में मौजूद गार्बिन मुगुरुजा से एक सेल्फी के लिए कहा था, जब पहली बार इन दोनों की मुलाकात हुई थी और उसके दो साल बाद उन्होंने सगाई कर ली। 

स्पेन की गार्बिन मुगुरुजा ने 2016 में सेरेना विलियम्स को हराकर फ्रेंच ओपन का खिताब जीता था। उन्होंने 2017 में वीनस विलियम्स को पराजित करके विंबलडन चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया था।

अपनी लव स्टोरी को याद करते हुए गार्बिन मुगुरुजा ने कहा, ''मेरा होटल सेंट्रल पार्क के पास था और मैं बोर हो रही थी। इसलिए मैंने सोचा कि मैं दौड़ने के लिए जाऊं। मैं बाहर गई और उससे सड़क पर टकरा गई। अचानक वह मुड़ा और कहा, ''यूएस ओपन के लिए शुभकामनाएं। मैं सोचने लगी, वॉव ये कितना हैंडसम है।'' इसके बाद ये जोड़ी लगातार मिलती रही और अक्सर सेंट्रल पार्क में घूमते थे। 

एमएस धोनी घुटने की सर्जरी करवाएंगे या नहीं, सीएसके सीईओ विश्वनाथ ने दिया बड़ा अपडेट

मुगुरुजा ने उस पल को याद किया जब बोर्गेस ने उन्हें प्रोपोज किया। उन्होंने कहा, ''मैं कुछ और ही सोच रही थी और फिर जब उसने प्रपोज किया तो मैं रोने लगी। मुझे नहीं पता था कि कैसे रिएक्ट करूं। मैंने आंसुओं के बीच 'हां' कहा, यह बहुत ही रोमांटिक था।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें