DA Image
हिंदी न्यूज़ › खेल › राष्ट्रीय महिला कबड्डी टीम की पूर्व कप्तान पायल चौधरी गिरफ्तार, चाचा- चाची पर हमले का आरोप
खेल

राष्ट्रीय महिला कबड्डी टीम की पूर्व कप्तान पायल चौधरी गिरफ्तार, चाचा- चाची पर हमले का आरोप

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Fri, 30 Apr 2021 08:26 PM
 राष्ट्रीय महिला कबड्डी टीम की पूर्व कप्तान पायल चौधरी गिरफ्तार, चाचा- चाची पर हमले का आरोप

राष्ट्रीय महिला कबड्डी टीम की पूर्व कप्तान पायल चौधरी को पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। चंदननगर पुलिस के सीनियर अधिकारी ने बताया कि पायल चौधरी उसके परिवार के चार सदस्यों और एक अन्य शख्स को आईपीसी की धारा 304, 323, 341 और 506 के तहत गिरफ्तार किया गया है। ये धाराएं घर मे घुसकर हमला करने, आपराधि धमकी और चोट पहुंचाने से संबंधित हैं। 

स्थानीय पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गुरुवार की रात की पायल चौधरी ने कुछ पुरुषों के साथ मिलकर अपने चाचा की घर की एक दीवार तोड़ने की कोशिश की। जब उसकी चाची ने इसका विरोध किया तो इन लोगों ने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की। बाद में पायल के चाचा के शोर मचाने पर स्थानीय लोग इकठ्ठे हुए। इसके बाद पायल और उसके साथी छत के रास्ते भाग गए। एक शख्स को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया।

एक आदमी भागने के दौरान छत से नीचे गिर गया। पायल उस शख्स के बगल में थी और उसे छत से नीचे कूदने के लिए जोर दे रही थी। पुलिस के मुताबिक उस शख्स की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक की पहचान बापी माली के तौर पर हुई है। स्थानीय लोगों और पुलिस ने महिला के भारतीय महिला कबड्डी टीम की पूर्व कप्तान पायल चौधरी होने की पुष्टि की। पड़ोसी भानु बनिक ने बताया कि वो "वह एक राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी खिलाड़ी थी और भारतीय महिला कबड्डी टीम की पूर्व कप्तान थी। 

शूटर दादी चंद्रो तोमर का निधन, अक्षय कुमार, तापसी पन्नू ने जताया शोक

पुलिस ने बताया कि पायल चौधरी के परिवार और उनके चाचा श्यामल चौधरी के परिवार के बीच एक पारिवारिक झगड़ा चल रहा है। इससे पहले जनवरी में उसके चाचा ने पायल चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी जब उसने उस पर हमला किया था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पायल चौधरी उसके माता पिता, भाई, बहन और एक व्यक्ति को श्यामल चौधरी  की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया है

संबंधित खबरें