फोटो गैलरी

Hindi News खेललाइव मैच के दौरान फुटबॉलर की आसमानी बिजली ने ली जान, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

लाइव मैच के दौरान फुटबॉलर की आसमानी बिजली ने ली जान, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

इंडोनेशिया में आसमानी बिजली गिरने से एक फुटबॉलर की मौत हो गई। फुटबॉलर को अस्पताल ले जाया गया लेकिन जान नहीं बच सकी। यह हादसा लाइव मैच के दौरान हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लाइव मैच के दौरान फुटबॉलर की आसमानी बिजली ने ली जान, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 12 Feb 2024 04:52 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडोनेशिया में लाइव फुटबॉल मैच के दौरान दिल दहला देने वाली घटना देखने को मिली। यहां वेस्ट जावा में आसमानी बिजली ने एक फुटबॉलर की जान ले ली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना रविवार (11 फरवरी) की है। मैच खराब मौसम के बीच खेला जा रहा था। खिलाड़ी को फौरन अस्पताल ले जाया गया था लेकिन बचाया नहीं सका। बताया जा रहा है कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही खिलाड़ी की मौत हो गई थी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेस्ट जावा में एफबीआई सुबांग और एफसी बांडुंग टीम के बीच सिलिवेंज स्टेडियम में फ्रेंडली मैच का आयोजन हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फुटबॉलर मैदान पर चल रहा और अपने पास गेंद आने का इंतजार कर रहा है। तभी अचानक बिजली गिरी और आग निकलती हुई नजर आई। खिलाड़ी जमीन पर गिरा, जिसके बाद अनेक प्लेयर दौड़कर उसके नजदीक गए। वहीं, कुछ खिलाड़ी तेज आवाज सुनकर दंग रह गए तो कई मैदान से बाहर भागने लगे।

फुटबॉलर की आसामनी बिजली से मौत होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। किसी ने लिखा 'कभी-कभी आपका दिन बेहद खराब होता है' तो किसी ने कहा 'यकीन नहीं हो रहा मैच का दौरान ऐसा हुआ'। बता दें कि फुटबॉल मैच के दौरान बिजली गिरने की यह पहली घटना नहीं है। पिछले साल सोराटिन अंडर-13 कप के दौरान पूर्वी जावा में एक युवा फुटबॉलर पर बिजली गिरी। हालांकि, डॉक्टर ने उसे बचा लिया था। इसके अलावा, दिसंबर 2023 में ब्राजील में एक फुटबॉल मैच के समय बिजली गिरी थी, जिसमें एक खिलाड़ी की मौत हो गई जबकि छह घायल हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें