अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: बुर्का पहने लड़की के फुटबॉल करतब देख खिलाड़ी भी हो जाएंगे हैरान

इंटरनेट पर बुर्के वाली एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है जो कमाल के फुटबॉल मूव्स करके दुनिया को इसी तरह के जुनून का सुबूत दे रही है।

Football stunts in burqa (photo -  qhouirunnisa Instagram)

फीफा वर्ल्ड कप 2018 भले ही अब खत्म होने वाला है, लेकिन दुनिया पर इसका खुमार अभी भी चढ़ा हुआ है। फुटबॉल में 'अंडरडॉग' कहे जाने वाले क्रोएशिया ने इस बार फाइनल में पहुंचकर पूरे विश्व को बता दिया कि फुटबॉल के लिए स्टार नहीं, जुनून होना मायने रखता है। इसी बीच इंटरनेट पर बुर्के वाली एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है जो कमाल के फुटबॉल मूव्स करके दुनिया को इसी तरह के जुनून का सुबूत दे रही है।

बुर्का पहनकर फुटबॉल के करतब
मलेशिया की रहने वाली एक मुस्लिम लड़की ने अपने फुटबॉल के कारनामों से इंटरनेट पर धूम मचाई हुई है। बुर्का पहनकर फुटबॉल के साथ अलग-अलग किस्म के करतब करते हुए उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। वो इस तरह के फ्रीस्टाइल मूव्स करती हैं जिन्हें देखकर कई फुटबॉल खिलाड़ी भी हैरान हो जाएंगे। 

 

@mhi_tv3

A post shared by Qhouirunnisa’ Syasya (@qhouirunnisa) on

आपको बता दें कि 18 साल की यह मुस्लिम युवा लड़की मलेशिया के क्लैंग शहर में रहती है जो राजधानी कुआलालम्पुर से 40 किलोमीटर दूर है। उनका इंस्टाग्राम पर अपने नाम 'qhouirunnisa' से एक अकाउंट भी है, जहां वो अपने फुटबॉल फ्रीस्टाइलिंग के वीडियो पोस्ट करती हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर लगभग 74 हजार लोग फॉलो भी करते हैं। 

 

⚽️♥️

A post shared by Qhouirunnisa’ Syasya (@qhouirunnisa) on

 

 

Throwback sikit hihi

A post shared by Qhouirunnisa’ Syasya (@qhouirunnisa) on

'बुर्के में फुटबॉल खेलने से कोई परेशानी नहीं'
आपको बता दें कि मलेशया की 62 प्रतिशत आबादी यानि करीब 3 करोड़ लोग मुस्लिम हैं। मुस्लिम बहुल आबादी होने के कारण वहां महिलाओं का इस तरह से खेलना आम बात नहीं है। लेकिन तमाम बंदिशों के बावजूद यह युवा लड़की फुटबॉल के अपने शौक को जी रही है। जब उनसे पूछा गया कि बुर्के में फुटबॉल खेलते हुए उन्हें कोई परेशानी नहीं होती, तो उन्होंने कहा, 'मेरे लिए ये आम बात है। ज्यादा ये मायने रखता है कि आप अपने पहनावे को कैसे हैंडल कर पाते हो।'

देखिए इस लड़की के कुछ शानदार VIDEOS:

 

 

 

#imafreestyler #malaysianfreestylers #tekkers Tag your friends!

A post shared by Qhouirunnisa’ Syasya (@qhouirunnisa) on

 

 

Nothing, just chillin’

A post shared by Qhouirunnisa’ Syasya (@qhouirunnisa) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:football free styling videos of 18 year old girl malaysian qhouirunnisa wearing burqa