DA Image
27 मार्च, 2020|3:30|IST

अगली स्टोरी

 कोविड-19: ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल महासंघ ने 70 प्रतिशत स्टाफ हटाया 

Football

ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल महासंघ ने कोरोना वायरस महामारी के चलते अपने 70 प्रतिशत स्टाफ को नौकरी से निकाल दिया। एफएफए के मुख्य कार्यकारी जेम्स जॉनसन ने कहा कि लॉकडाउन से राजस्व पर बुरा असर पड़ेगा, जिसमें रजिस्ट्रेशन फीस, प्रसारण से मिलने वाला राजस्व, प्रायोजन और टिकटों की बिक्री शामिल है। 

उन्होंने कहा, ''हमें काम करते रहने के लिए ऐसे दुर्भाग्यपूर्ण फैसले लेने होंगे। इसी वजि से हमने अपने कर्मचारियों में से 70 प्रतिशत को हटाने का फैसला किया है। खिलाड़ियों की फीस में कटौती का कोई जिक्र नहीं है।''

कोलंबिया और मैक्सिको का दोस्ताना मैच रद्द 
कोलंबिया और मैक्सिको के बीच खेले जाने वाला अंतरराष्ट्रीय दोस्ताना फुटबॉल मैच कोरोना वायरस के कारण रद्द कर दिया गया है। कोलंबिया फुटबॉल महासंघ (सीएफसी) ने इसकी जानकारी दी। यह मैच 30 मई को अमेरिका के माइले हाई स्टेडियम में खेला जाना था। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने सीएफसी के हवाले से कहा, “हमें उम्मीद है कि भविष्य में फिर से इस मैच का कार्यक्रम तय किया जाएगा, लेकिन इस समय हर किसी के स्वासथ्य की रक्षा करना प्राथमिकता है।” 

ओलंपिक स्थगित होने पर बोलीं विनेश फोगाट, सबसे बुरा डर सच हो गया

कोलंबिया इस मैच के जरिए कोपा अमेरिका की अपनी तैयारियों को परखना चाहता था, जिसे इस महीने की शुरूआत में स्थगित कर दिया गया था। मैक्सिको को नेशंस लीग के सेमीफाइनल में चार जून को कोस्टा रिका से खेलना था। मेक्सिको और कोलंबिया पिछली बार मार्च 2012 में एक दूसरे से भिड़े थे, जब कोलंबिया ने मेक्सिको को 2-0 से करारी मात दी थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Football Federation Australia lays off 70 percent of staff due to coronavirus