फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ खेलवर्ल्ड कप अभ्यास मैचों में इन टीमों ने मारी बाजी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बिना खेलने उतरी पुर्तगाल की टीम ने किया कमाल

वर्ल्ड कप अभ्यास मैचों में इन टीमों ने मारी बाजी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बिना खेलने उतरी पुर्तगाल की टीम ने किया कमाल

दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बिना मैदान में उतरी पुर्तगाल की टीम ने नाइजीरिया को 4-0 से हराया। वर्ल्ड कप अभ्यास मैच में स्पेन ने जॉर्डन को 3-1 मात दी।

वर्ल्ड कप अभ्यास मैचों में इन टीमों ने मारी बाजी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बिना खेलने उतरी पुर्तगाल की टीम ने किया कमाल
Himanshu Singhएजेंसी,दोहाFri, 18 Nov 2022 12:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

युवा खिलाड़ी अंसू फाटी के शानदार खेल के दम पर स्पेन ने फीफा विश्व कप के अपने आखिरी अभ्यास मैच में जॉर्डन को 3-1 से शिकस्त दी। राष्ट्रीय फुटबॉल टीम में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश कर रहे फाटी ने शानदार लय में होने का सबूत देते हुए मैच के 13वें मिनट में गोल किया। टीम के लिए गेवी पेज और निको विलियम्स ने भी गोल दागे। रोनाल्डो के बिना खेलने उतरी पुर्तगाल की टीम ने नाइजीरिया को 4-0 से हराया

एक समय स्पेन के लिए सबसे कम उम्र में गोल करने का रिकॉर्ड बनाने वाले फाटी ने अक्टूबर 2020 के बाद किसी आधिकारिक अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में देश का प्रतिनिधित्व नहीं किया है। जॉर्डन के लिए मैच के आखिरी लम्हों में हमजा अल-दर्दौर ने सांत्वना गोल किया।

दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बिना मैदान में उतरी पुर्तगाल की टीम ने नाइजीरिया को 4-0 से हराया। इस मैच में ब्रूनो फर्नांडेस ने दो गोल दागे। टीम के लिए गोंकालो रामोस और जोआओ मायरियो भी गोल किये।     

रोनाल्डो पेट की परेशानी के कारण बुधवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लिया था। अन्य अभ्यास मैचों में रूस की जगह विश्व कप में शामिल होने वाले घाना ने स्विट्जरलैंड को 2-0 से हराया।

FIFA World Cup 2022 : विश्व कप में हिस्सा लेने जा रही पोलैंड फुटबॉल टीम को F16 लड़ाकू विमानों ने किया

विश्व कप के लिए 36 साल बाद क्वालीफाई करने वाले कनाडा ने पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए जापान को 2-1 से मात दी।