फोटो गैलरी

Hindi News खेलFifa World Cup 2022: मेस्सी के बेटे को आया गुस्सा, भरे स्टेडियम में च्विंगम चबाकर फेंकी

Fifa World Cup 2022: मेस्सी के बेटे को आया गुस्सा, भरे स्टेडियम में च्विंगम चबाकर फेंकी

फीफा वर्ल्ड कप 2022 में अर्जेंटीना ने प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली। इस मैच के दौरान लियोनल मेस्सी के बेटे मैटेओ मेस्सी ने च्विंगम फेंकी।

Fifa World Cup 2022: मेस्सी के बेटे को आया गुस्सा, भरे स्टेडियम में च्विंगम चबाकर फेंकी
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 05 Dec 2022 03:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फीफा वर्ल्ड कप 2022 में अर्जेंटीना ने क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। रविवार को प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अर्जेंटीना ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया और क्वार्टर फाइनल का टिकट कटाया। इस मैच के दौरान स्टेडियम में मेस्सी की पत्नी एंटोनेला रोकुजो और बेटा मैटेओ भी मौजूद थे। मैच के दौरान मेस्सी के बेटे की एक शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गई। मैटेओ को भरे हुए स्टेडियम में च्विंगम खाकर फेंकते हुए देखा गया, जिसके बाद एंटोनेला ने उसकी क्लास भी लगा डाली।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और जिसके बाद मेस्सी की भी जमकर आलोचना हो रही है। मैटेओ ने च्विंगम अर्जेंटीनी सपोर्टर्स की ओर फेंकी। देखें वीडियो-

मैच की बात करें तो अर्जेंटीना की ओर से पहला गोल कप्तान मेस्सी ने 35वें मिनट में दागा था, जिसके बाद 57वें मिनट में जुलियन अल्वारेज के गोल से अर्जेंटीना को 2-0 की बढ़त मिल गई। ऑस्ट्रेलिया की ओर से इकलौता गोल 77वें मिनट में एंजो फर्नांडिस ने दागा। अर्जेंटीना को क्वार्टर फाइनल मुकाबला 10 दिसंबर को नीदरलैंड के खिलाफ खेलना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें