फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ खेलFIFA World Cup 2022: सैकड़ों प्रशंसको को फुटबॉल विश्व कप की टिकटों को लेकर दूसरे दिन भी हुई परेशानी

FIFA World Cup 2022: सैकड़ों प्रशंसको को फुटबॉल विश्व कप की टिकटों को लेकर दूसरे दिन भी हुई परेशानी

कतर में सैकड़ों फुटबॉल प्रशंसक मंगलवार को विश्व कप के अपने डिजिटल टिकट को लेकर संघर्ष करते दिखे क्योंकि फीफा के मोबाइल एप्लिकेशन में लगातार दूसरे दिन इसे लेकर भ्रम और निराशा बनी रही।

FIFA World Cup 2022: सैकड़ों प्रशंसको को फुटबॉल विश्व कप की टिकटों को लेकर दूसरे दिन भी हुई परेशानी
Lokesh Kheraएजेंसी, भाषा,दोहाTue, 22 Nov 2022 09:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कतर में सैकड़ों फुटबॉल प्रशंसक मंगलवार को विश्व कप के अपने डिजिटल टिकट को लेकर संघर्ष करते दिखे क्योंकि फीफा के मोबाइल एप्लिकेशन में लगातार दूसरे दिन इसे लेकर भ्रम और निराशा बनी रही। दोहा में टिकट समस्याओं को लेकर बनी डेस्क के बाहर परेशान प्रशंसकों की लंबी कतार लग गई। कई लोगों ने बताया कि उनके टिकट फोन से अचानक गायब हो गए और उन्हें वापस नहीं लाया जा सका। इस तरह की गड़बड़ी के कारण सोमवार को सैकड़ों प्रशंसक ईरान के खिलाफ इंग्लैंड के मैच की शुरुआत के कुछ मिनटों के खेल को देखने से चूक गये थे।

FIFA World Cup 2022: सऊदी अरब ने किया बड़ा उलटफेर, लियोनेल मेसी की अर्जेंटीना को 2-1 से चटाई धूल

दोहा के मध्य स्थित कन्वेंशन सेंटर में 'टिकट रिजॉल्यूशन पॉइंट' के सामने प्रशंसक अपने टिकट की परेशानियों के बारे में एक-दूसरे को बताते दिखे। उन्होंने यहां वालेंटियर्स को अपने मोबाइल ऐप पर त्रुटि के संदेश दिखाए।

मोहम्मद साजिद नाम के एक सुरक्षा गार्ड ने कहा कि जब सुबह भीड़ चरम पर थी तो कुछ गुस्साए प्रशंसकों को नियंत्रित करना मुश्किल हो गया था।

इस टीशर्ट को पहनने की वजह से पत्रकार को स्टेडियम में घुसने से रोका, सिक्योरिटी ने फोन भी छीना

मेक्सिको सिटी के 64 वर्षीय फुटबॉल प्रशंसक मार्सिया हर्नांडेज लाइन में अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ऐप की समस्याओं ने उन्हें एक इंग्लैंड-ईरान के खेल के पहले 20 मिनट को देखने से वंचित कर दिया। उन्होंने कहा, ''मैं छह विश्व कप में गया हूं और मुझे कभी भी इस तरह की  समस्या नहीं हुई। मुझे दो टिकट मेरे मोबाइल ऐप पर नहीं दिखाई दे रहे हैं।'