फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News खेलFIFA World Cup 2022 : घाना के खिलाफ मैच में भावुक हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, नेशनल एंथम के दौरान आंखों में आए आंसू

FIFA World Cup 2022 : घाना के खिलाफ मैच में भावुक हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, नेशनल एंथम के दौरान आंखों में आए आंसू

फीफा विश्व कप 2022 में घाना के खिलाफ खेलने उतरे क्रिस्टियानो रोनाल्डो नेशनल एंथम के दौरान काफी भावुक हो गए थे। रोनाल्डो इस मैच में पहला गोल करते ही वह पांच वर्ल्ड कप में गोल करने वाले पहले खिलाड़ी बने

FIFA World Cup 2022 : घाना के खिलाफ मैच में भावुक हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, नेशनल एंथम के दौरान आंखों में आए आंसू
cristiano ronaldo
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 24 Nov 2022 11:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कतर में खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नेतृत्व वाली पुर्तगाल की टीम घाना के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करने उतरी है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ आपसी सहमत से अलग हुए रोनाल्डो का ये पहला मैच है और पुर्तगाल के लिए रोनाल्डो अपना आखिरी विश्व कप खेल रहे हैं। घाना के खिलाफ फीफा विश्व कप 2022 के अपने पहले मुकाबले के दौरान रोनाल्डो अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके और नेशनल एंथम के दौरान उनकी आंखों में आंसू थे। 

पुर्तगाली राष्ट्रीय टीम में सबसे बड़ा नाम क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपना आखिरी वर्ल्ड कप खेल रहे हैं और वह इसे जीतकर यादगार बनाना चाहते हैं। क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने करियर का पांचवां विश्व कप खेल रहे हैं। रोनाल्डो ने पुर्तगाल के लिए कुल 192 मैच खेले हैं और इस दौरान 118 गोल किए हैं। उनके टीम में रहते हुए पुर्तगाल की टीम ने 2006 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था। 

FIFA WORLD CUP 2022: जापान की जर्मनी पर अप्रत्याशित जीत के बाद फैन्स ने स्टेडियम से उठाया कचड़ा

घाना के खिलाफ मुकाबले में रोनाल्डो ने मैच का पहला गोल किया। इसी के साथ वह लगातार पांच विश्व कप में गोल करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने पुर्तगाल के लिए 2006, 2010, 2014, 2018 और 2022 विश्व कप में खेल चुके हैं।