फोटो गैलरी

Hindi News खेलFIFA WC2018: प्रैक्टिस करने पहुंचे मेस्सी तो फैन्स ने किया ऐसा बर्ताव, देखें तस्वीरें

FIFA WC2018: प्रैक्टिस करने पहुंचे मेस्सी तो फैन्स ने किया ऐसा बर्ताव, देखें तस्वीरें

अर्जेंटीना की फुटबॉल टीम विश्व कप की तैयारियों के मद्देनजर अपने कैंप में प्रैक्टिस के लिए पहुंची तो लगभग 400 फैन्स टीम के दिग्गज खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी की झलक पाने के लिए जुट गए। टीम...

FIFA WC2018: प्रैक्टिस करने पहुंचे मेस्सी तो फैन्स ने किया ऐसा बर्ताव, देखें तस्वीरें
लाइव हिन्दुस्तान टीम,ब्रोनित्सीTue, 12 Jun 2018 02:47 PM
ऐप पर पढ़ें

अर्जेंटीना की फुटबॉल टीम विश्व कप की तैयारियों के मद्देनजर अपने कैंप में प्रैक्टिस के लिए पहुंची तो लगभग 400 फैन्स टीम के दिग्गज खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी की झलक पाने के लिए जुट गए। टीम ने सोमवार को एक घंटे के सेशन में हिस्सा लिया, जहां बार्सिलोना के इस खिलाड़ी का फैन्स ने  मेस्सी, मेस्सी... चीखकर स्वागत किया।

कई दिनों की कड़ाके की ठंड और बादलों की आंख-मिचौली के बाद निकली धूप में स्थानीय लोगों ने मास्को के दक्षिणपूर्व में स्थित ब्रोनित्सी की अस्थाई दर्शक दीर्घा से मेस्सी के खेल का लुत्फ उठाया। विश्व कप शुरू होने से पहले ही अर्जेंटीना की टीम को वेस्टहैम के मिडफील्डर मैनुएल लांजिनी के चोटिल होने से झटका लगा है।

FIFA WC2018: स्पेन के इस स्टार फुटबॉलर ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बताया महान

FIFA WC 2026: उत्तरी अमेरिका या मोरक्को कहां होगा आयोजन? फैसला कल

लांजिनी के घुटने में गंभीर चोट लगी है। जिनकी जगह टीम में एंजो पेरेज को जगह मिली है। चोटिल एवर बानेगा भी पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं और 16 जून को टीम के पहले मैच से पूर्व सेविल्ला के मिडफील्डर के खेलने पर संशय बना है। बानेगा को यहां अकेले प्रैक्टिस करते हुए देखा गया।

Messi

यहां पहुंचे फैन्स को मेस्सी के मुखौटे, बार्सिलोना और अर्जेंटीना के झंडे के साथ देखा गया। प्रैक्टिस सेशन के खत्म होते ही कई युवा फैन्स ने पांच बार साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का बेलोन डियोर खिताब जीतने वाले मेस्सी को ऑटोग्राफ के लिए घेर लिया। रूस में अर्जेंटीना के राजदूत अर्नेस्टो लागोरियो भी टीम के प्रैक्सिट सेशन को देखने पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें