फोटो गैलरी

Hindi News खेलFIFA 2018: वर्ल्ड कप का बड़ा उलटफेर, क्रोएशिया ने अर्जेंटीना को 3-0 से रौंदा

FIFA 2018: वर्ल्ड कप का बड़ा उलटफेर, क्रोएशिया ने अर्जेंटीना को 3-0 से रौंदा

क्रोएशिय़ा ने गुरुवार को खेले गए ग्रुप डी के मैच में सबसे बड़ा उलटफेर करते हुए पूर्व चैंपियन अर्जेंटीना को 3-0 से करारी शिकस्त दी। इसी के साथ अर्जेंटीना की सफर इस वर्ल्ड कप में लगभग खत्म हो चुका है।...

argentina lost to croatia (photo - reuters)
1/ 2argentina lost to croatia (photo - reuters)
argentina lost to croatia (photo - reuters)
2/ 2argentina lost to croatia (photo - reuters)
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 22 Jun 2018 01:43 AM
ऐप पर पढ़ें

क्रोएशिय़ा ने गुरुवार को खेले गए ग्रुप डी के मैच में सबसे बड़ा उलटफेर करते हुए पूर्व चैंपियन अर्जेंटीना को 3-0 से करारी शिकस्त दी। इसी के साथ अर्जेंटीना की सफर इस वर्ल्ड कप में लगभग खत्म हो चुका है। लियोनेस मेस्सी की टीम के लिए इस झटके के साथ ही वर्ल्ड कप जीतना का सपना भी खत्म हो गया है।

क्रोएशिया के लिए आंते रेबिक, कप्तान इवान मॉड्रिक और अंत में इवान रैकिटिक ने तीन गोल किए और अर्जेंटीना को चारों खाने चित कर दिया। इस मैच में फिर एक बार मेस्सी का जादू नहीं चला और वो डिफेंडरों के बीच में फंसे हुए दिखे। यह 1958 के बाद से अर्जेंटीना के  लिए ग्रुप स्टेज की सबसे खराब हार साबित हुई है।

पहलो गोल अर्जेंटीना के गोलकीपर की लापरवाही के कारण क्रोएशिया के रेबिक ने मारा। इसके बाद फिर एक बार अर्जेंटीना का डिफेंस कमजोर दिखा और कप्तान मॉड्रिक ने 80वें मिनट में गोल दागकर अर्जेंटीना की जीत की उम्मीद पर पानी फेर दिया। अंत में मैच के इंजुरी टाइम में इवान रैकिटिक के गोल ने मैच को पूरी तरह खत्म कर दिया। इसी के साथ क्रोएशिया ने टॉप 16 में जगह बना ली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें