फोटो गैलरी

Hindi News खेलFIFA U17: जर्मनी ने गिनी को 3-1 हराया, नॉकआउट में इस टीम से होगा मैच

FIFA U17: जर्मनी ने गिनी को 3-1 हराया, नॉकआउट में इस टीम से होगा मैच

जर्मनी ने यहां जवाहरलाल नेहरू इंटरनेशनल स्टेडियम में हुए ग्रुप सी के मैच में जॉन-फिटे आर्प (आठवें मिनट), निकालेस कुएन (62वें मिनट) और साहवदीर् सेटिन (92वें मिनट) ने जबकि इब्राहिमा सौमाह ने गिनी के..

Ratnakarनई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानFri, 13 Oct 2017 09:58 PM

नॉकआउट में कोलंबिया से होगा मुकाबला

नॉकआउट में कोलंबिया से होगा मुकाबला2 / 2

हैम्बर्ग के लिये बुंदेसलीगा में हाल में पदार्पण करने वाले जर्मनी के कप्तान आर्प ने अपनी टीम को शुरू में ही बढ़त बना दी, उन्होंने गिनी के डिफेंडर की चूक से गोलकीपर को छकाकर गोल दागा। गिनी ने हालांकि 26वें मिनट में बराबरी हासिल की जिसमें सौमाह ने बायें पैर से लगाये शाट से गोल किया।

जर्मनी ने पहले सत्र के अंत में बढ़त बनाने की कोशिश की लेकिन गिनी के गोलकीपर ने उनकी उम्मीद को पूरा नहीं होने दिया। 42वें मिनट में इलियास अबोयुचाबाका का बॉक्स से बायें पैर से लगा शॉट गिनी के गोलकीपर मोहम्मद कामारा ने बचा लिया।

पहले हाफ के इंजुरी टाइम में गिनी के पास बढ़त बनाने का मौका था लेकिन एगुईबोऊ कामारा के शाट को जर्मनी के गोलकीपर लुका प्लोगमान ने बचा लिया। दोनों टीमों के पास दूसरे हाफ में मौका मिला लेकिन जर्मनी ने 62वें मिनट में बढ़त बना ली। इसके बाद साहवेर्द सेटिन ने अतिरिक्त समय में पेनल्टी को गोल में तब्दील कर जीत का अंतर बढ़ा दिया।