फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ खेलPM मोदी से मिलने भारत आ सकते हैं FIFA अध्यक्ष जियानी इन्फैंटिनो, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

PM मोदी से मिलने भारत आ सकते हैं FIFA अध्यक्ष जियानी इन्फैंटिनो, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

एआईएफएफ ने बैठक के बाद कहा कि बैठक की शुरुआत में सदस्यों को सूचित किया गया कि फीफा अध्यक्ष जियानी इनफैंटिनो अक्टूबर के अंतिम हफ्ते में भारत की यात्रा कर सकते हैं और पीएम मोदी से मिल सकते हैं। 

PM मोदी से मिलने भारत आ सकते हैं FIFA अध्यक्ष जियानी इन्फैंटिनो, इन मुद्दों पर होगी चर्चा
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 22 Sep 2022 01:08 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

विश्व फुटबॉल की नियामक संस्था-फीफा के अध्यक्ष जियानी इन्फैंटिनो (Gianni Infantino) अगले महीने भारत दौर पर आ सकते हैं और यहां वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भारतीय फुटबॉल को लेकर नए प्लान पर चर्चा कर सकते हैं। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की सोमवार को हुई कार्यकारी बैठक के दौरान इसकी जानकारी दी गई। एआईएफएफ ने कार्यकारी समिति की बैठक के बाद जारी एक बयान में कहा कि बैठक की शुरुआत में सदस्यों को सूचित किया गया कि फीफा अध्यक्ष जियानी इनफैंटिनो अक्टूबर के अंतिम हफ्ते में भारत की यात्रा कर सकते हैं और भारतीय फुटबॉल के भविष्य पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिल सकते हैं। 

अब भारत में भी दिखेगा Moto GP का रोमांच, अगले साल से होगा आयोजन

इस अवसर पर एआईएफएफ महासचिव शाजी प्रभाकरण ने कहा, ‘एआईएफएफ अध्यक्ष ने फीफा अध्यक्ष के साथ हुई चर्चा के बारे में कार्यकारी समिति को बताया और इस बारे में भी उनके हमारे प्रधानमंत्री से मुलाकात करने की भी संभावना है जिसके तय होने पर ही जानकारी दी जाएगी। फीफा अध्यक्ष हमारे प्रधानमंत्री मोदी से मिलेंगे तो वो दिन महत्वपूर्ण होगा।'' 

epaper