फोटो गैलरी

Hindi News खेलफीफा के प्रतिनिधिमंडल ने किया भुवनेश्वर का दौरा, तैयारियों से हुए खुश

फीफा के प्रतिनिधिमंडल ने किया भुवनेश्वर का दौरा, तैयारियों से हुए खुश

फीफा के एक प्रतिनिधिमंडल ने स्थानीय आयोजन समिति के सदस्यों के साथ शुक्रवार को 2020 में भारत में होने वाले फीफा यू-17 महिला विश्व कप के मेजबान शहरों में शामिल कलिंगा स्टेडियम का दौरा किया और इवेंट के...

फीफा के प्रतिनिधिमंडल ने किया भुवनेश्वर का दौरा, तैयारियों से हुए खुश
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 29 Nov 2019 09:01 PM
ऐप पर पढ़ें

फीफा के एक प्रतिनिधिमंडल ने स्थानीय आयोजन समिति के सदस्यों के साथ शुक्रवार को 2020 में भारत में होने वाले फीफा यू-17 महिला विश्व कप के मेजबान शहरों में शामिल कलिंगा स्टेडियम का दौरा किया और इवेंट के लिए जारी तैयारियों को लेकर खुशी जताई। फीफा प्रोजेक्ट लीज फॉर द टूर्नामेंट ओलिवर वोग ने कहा, “हम जानते हैं कि भुवनेश्वर में खेलों को लेकर जुनून है। इस शहर ने हॉकी विश्व कप का आयोजन किया है और अब फुटबाल की बारी है। हम इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि फीफा विश्व कप यहां काफी सफल रहेगा।”

उल्लेखनीय है कि फीफा प्रतिनिधिमंडल 26 नम्बर से 1 दिसम्बर के बीच आयोजन स्थलों का निरीक्षण कर रहा है। यह डेलीगेशन कोलकात और गुवाहाटी का दौरा करने के बाद भुवनेश्वर पहुंचा। अब यह अहमदाबाद और नवी मुम्बई स्थित स्टेडियमों का दौरा करेगा और वहां की व्यवस्था का जायजा लेगा।

फीफा का दल 27 नवम्बर को कोलकाता गया था। इसके बाद  28 नवम्बर को उसने गुवाहाटी का दौरा किया था। इसके बाद यह दल 3० नवम्बर को अहमदाबाद और फिर एक दिसम्बर को नवी मुम्बई स्थित सम्भावित आयोजन स्थल का निरीक्षण करेगा।

'सुशील कुमार का सीनियर नेशनल कुश्ती में हिस्सा लेने से इंकार'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें