फोटो गैलरी

Hindi News खेलEuro Cup 2020: स्पेन को दोनों संक्रमित खि​लाड़ियों के यूरो में खेलने की उम्मीद

Euro Cup 2020: स्पेन को दोनों संक्रमित खि​लाड़ियों के यूरो में खेलने की उम्मीद

स्पेन को उम्मीद है कि कप्तान सर्जियो बासक्वेट और डिएगो लोरेंटे यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप (यूरो कप 2020) में वापसी करने में सफल रहेंगे। इन दोनों को कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया था।...

Euro Cup 2020: स्पेन को दोनों संक्रमित खि​लाड़ियों के यूरो में खेलने की उम्मीद
एपी,बार्सिलोनाFri, 11 Jun 2021 12:29 PM
ऐप पर पढ़ें

स्पेन को उम्मीद है कि कप्तान सर्जियो बासक्वेट और डिएगो लोरेंटे यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप (यूरो कप 2020) में वापसी करने में सफल रहेंगे। इन दोनों को कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया था। लोरेंटे का मंगलवार को टेस्ट पॉजिटिव आया था, लेकिन उसमें गलती की संभावना है क्योंकि उनका अगला टेस्ट नेगेटिव आया।

इस डिफेंडर का शुक्रवार को अगला टेस्ट होगा और अगर वह भी नेगेटिव आता है तो वह स्पेन और स्वीडन के बीच सोमवार को होने वाले पहले मैच के ​लिए टीम में वापसी कर सकते हैं। स्पेन की तैयारियों को तब झटका लगा था जब पिछले रविवार को बासक्वेट का टेस्ट पॉजिटिव आया था। पॉजिटिव आने वाले खिलाड़ी को 10 दिन तक अलग-थलग रहना होगा, जिसका मतलब है कि बासक्वेट स्वीडन के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाएंगे।

स्पेन के कोच लुई ए​नरिक ने कहा, 'हम उसकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। अच्छी बात यह है कि उसके पास समय है। इसमें कोई संदेह नहीं कि बासक्वेट टीम में होगा। उसमें किसी तरह के लक्षण नहीं है। वह अभ्यास करके खुद को तैयार रख सकता है।' ग्रुप-ई में स्पेन का 19 जून को पोलैंड और 23 जून को स्लोवाकिया से सामना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें