DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   खेल  ›  EURO CUP 2020: एंटोनी ग्रीजमैन के गोल से फ्रांस की हंगरी के खिलाफ हार टली, मैच 1-1 से हुआ ड्रॉ
खेल

EURO CUP 2020: एंटोनी ग्रीजमैन के गोल से फ्रांस की हंगरी के खिलाफ हार टली, मैच 1-1 से हुआ ड्रॉ

एजेंसी,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Sun, 20 Jun 2021 12:07 AM
EURO CUP 2020: एंटोनी ग्रीजमैन के गोल से फ्रांस की हंगरी के खिलाफ हार टली, मैच 1-1 से हुआ ड्रॉ

फ्रांस ने एंटोनी ग्रीजमैन के दूसरे हॉफ में किए गये गोल से यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप(यूरो 2020) में सबसे बड़ा उलटफेर होने से बचा लिया। लेकिन उसे हंगरी के साथ हुए इस मैच में 1-1 से ड्रॉ खेलकर अंक बांटने पड़े। बुडापेस्ट स्थित 67,215 दर्शकों की क्षमता वाला पुसकास स्टेडियम यूरो 2020 में एकमात्र स्टेडियम है जहां पूरी संख्या में दर्शकों को आने की अनुमति है।

हंगरी को खचाखच भरे पुसकास स्टेडियम में अपार समर्थन मिल रहा था। हंगरी ने पहले हाफ के इंजुरी टाइम में एटिला फियोला के गोल से बढ़त बनाई थी लेकिन ग्रीजमैन ने 66वें मिनट में बराबरी का गोल दाग दिया जिससे दर्शक निराश हो गए थे।

रोलैंड सलाली ने बाएं छोर से फियोला को गेंद थमाई जिन्होंने पेनल्टी क्षेत्र में राफेल वराने को छकाकर गोल किया। वर्ल्ड चैंपियन फ्रांस के काइलिन एमबापे और करीम बेंजेमा ने गोल करने के कुछ मौके गंवाए। अपने मजबूत प्रतिद्वंद्वी के सामने हंगरी का ड्रा खेलना जीत से कम नहीं है और इसलिए अंतिम सीटी बजने पर उसके खिलाड़ी उत्साहित तो फ्रांस के खिलाड़ी निराश थे।

EURO CUP 2020: क्रिस्टियन एरिक्सन को सफल ऑपरेशन के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी, तुरंत साथियों से मिलने पहुंचे

संबंधित खबरें