फोटो गैलरी

Hindi News खेलEPL: लिवरपूल ने टोटेनहम को हराया, इटालियन कप में जीता नपोली

EPL: लिवरपूल ने टोटेनहम को हराया, इटालियन कप में जीता नपोली

रॉबर्टो फर्मिनो ने प्रीमियर लीग फुटबॉल में लिवरपूल का 483 मिनट का गोल का सूखा खत्म किया और टोटेनहम को 3 -1 से हराकर पिछली चैम्पियन टीम ने फॉर्म में वापसी की। लिवरपूल के लिये बाकी दो गोल ट्रेंट...

EPL: लिवरपूल ने टोटेनहम को हराया, इटालियन कप में जीता नपोली
एजेंसी,लंदन नेपल्सFri, 29 Jan 2021 11:29 AM
ऐप पर पढ़ें

रॉबर्टो फर्मिनो ने प्रीमियर लीग फुटबॉल में लिवरपूल का 483 मिनट का गोल का सूखा खत्म किया और टोटेनहम को 3 -1 से हराकर पिछली चैम्पियन टीम ने फॉर्म में वापसी की। लिवरपूल के लिये बाकी दो गोल ट्रेंट अलेक्जेंडर अर्नॉल्ड और सादियो माने ने किए। यह पांच मैचों के बाद लिवरपूल की पहली जीत है। इस जीत के बाद वह प्वॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर पहुंच गई। टॉप पर काबिज मैनचेस्टर सिटी से उसके चार अंक कम हैं। जोस मोरिन्हो की टोटेनहम उनसे आठ अंक पीछे छठे स्थान पर है।

स्पेजिया को हराकर इटालियन कप सेमीफाइनल में नपोली

गत चैम्पियन नपोली ने पहले हाफ में चार गोल दागकर स्पेजिया को 4 -2 से हराकर इटालियन कप फुटबॉल के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। अब उसका सामना दो चरण के सेमीफाइनल में अटलांटा से होगा। अटलांटा ने लाजियो को 3-2 से शिकस्त दी। दूसरे सेमीफाइनल में युवेंटस की टक्कर इंटर मिलान से होगी। नपोली के लिए कालिडोउ कोउलिबाली ने पहला गोल किया जबकि हिरविंग लोजानो, माटेओ पोलितानो और एल्जिफ एलमास ने भी पहले हाफ में एक एक गोल दागे। स्पेजिया के लिये एमैन्युअल जी और जेनारो एकांपोरा ने गोल किए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें