DA Image
29 जून, 2020|8:45|IST

अगली स्टोरी

कोरोना के खतरे के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने खेला गोल्फ, हुई आलोचना

trump

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बुरी तरह प्रभावित अपने देश की स्थिति के बीच गोल्फ खेला जिसको लेकर उन्हें कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। ट्रंप ने हाल ही में उनके गोल्फ खेलने को लेकर मीडिया कवरेज के खिलाफ ट्वीट कर कहा कि बाहर निकलने के लिए या थोड़ा व्यायाम करने के लिए मैं हर वीकेंड पर गोल्फ खेलता हूं। फर्जी और भ्रष्टाचारी न्यूज ने इसे ऐसे दिखाया है जिससे यह पाप की तरह लगने लगा है।

अमेरिका के प्रमुख प्रकाशनों ने दरअसल देश में कोरोना वायरस से लगभग एक लाख लोगों की मौत के बीच ट्रम्प के वर्जीनिया में गोल्फ खेले जाने को लेकर उनकी कड़ी आलोचना की थी जिसे लेकर उन्होंने यह ट्वीट किया है। राष्ट्रपति ने कहा कि मीडिया ने यह क्यों नहीं कहा कि मैंने तीन महीने बाद पहली बार गोल्फ खेला है और अगर मैं तीन वर्ष बाद भी गोल्फ खेलता तब भी वे इसी तरह से ही कहते।

अमेरिकी राष्ट्रपति ने आगे कहा कि वे नफरत और बेईमानी के आदी हो चुके हैं तथा वे वास्तव में विक्षिप्त हैं। इससे पहले ट्रम्प के डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन ने एक बयान जारी कर राष्ट्रपति के गोल्फ खेले जाने की कड़ी आलोचना की थी।

कोविड-19: न्यूजीलैंड टूर्नामेंट से होगी पेशेवर टेनिस की वापसी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Donald trump Memorial Day weekend amid pandemic spent golfing