फोटो गैलरी

Hindi News खेलDenmark Open 2018: सायना और श्रीकांत सेमीफाइनल में पहुंचे

Denmark Open 2018: सायना और श्रीकांत सेमीफाइनल में पहुंचे

डेनमार्क ओपन में दो भारतीय खिलाड़ी सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं। महिला सिंगल्स में सायना नेहवाल ने जापान की नोजोमी ओकुहारा को 58 मिनट तक चले मुकाबले पहला गेम गंवाने के बाद हराया। ओकुहारा की रैंकिंग...

Denmark Open 2018: सायना और श्रीकांत सेमीफाइनल में पहुंचे
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,ओडेन्से (डेनमार्क)Sat, 20 Oct 2018 04:42 PM
ऐप पर पढ़ें

डेनमार्क ओपन में दो भारतीय खिलाड़ी सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं। महिला सिंगल्स में सायना नेहवाल ने जापान की नोजोमी ओकुहारा को 58 मिनट तक चले मुकाबले पहला गेम गंवाने के बाद हराया। ओकुहारा की रैंकिंग नंबर-7 है। सायना ने 17-21 से पहला गेम गंवाया, लेकिन इसके बाद उन्होंने 21-16 और 21-12 से लगातार दो गेम जीतकर सेमीफाइनल का टिकट कटा लिया। वहीं मेंस सिंगल्स में किदांबी श्रीकांत ने हमवतन समीर वर्मा को 1 घंटे 18 मिनट तक चले मुकाबले में 22-20, 19-21, 23-21 से हराया।

समीर ने पहला गेम गंवाने के बाद दूसरा गेम जीता, लेकिन फाइनल गेम में लय बरकरार नहीं रख सके और मैच गंवा दिया। शनिवार को किदांबी का मुकाबला जापान के केंटो मोमोटा से होना है, जबकि सायना को इंडोनेशिया की मरिस्का तुनजुंग की चुनौती का सामना करना होगा। विमेंस सिंगल्स में अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी को युकी फुकुशिमा और सयाका हिरोटा की जोड़ी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और इस तरह से विमेंस डबल्स में भारतीय चुनौती खत्म हो गई।

Asian Hockey Champions Trophy 2018: भारत के अभियान की शुरुआत पाक के खिलाफ मैच से होगी: कोच हरेंद्र

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें