फोटो गैलरी

Hindi News खेलदिल्ली हाई कोर्ट ने टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा के आरोपों की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति का किया गठन

दिल्ली हाई कोर्ट ने टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा के आरोपों की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति का किया गठन

दिल्ली हाई कोर्ट ने स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा द्वारा राष्ट्रीय कोच पर लगाए गए मैच फिक्सिंग के प्रयासों के आरोपों की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश विक्रमजीत सेन की अध्यक्षता...

दिल्ली हाई कोर्ट ने टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा के आरोपों की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति का किया गठन
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 18 Nov 2021 09:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली हाई कोर्ट ने स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा द्वारा राष्ट्रीय कोच पर लगाए गए मैच फिक्सिंग के प्रयासों के आरोपों की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश विक्रमजीत सेन की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है। समिति में सुप्रीम कोर्ट के एक और पूर्व न्यायाधीश ए के सिकरी और अर्जुन पुरस्कार तथा पद्मश्री प्राप्त एथलीट गुरबचन सिंह रंधावा भी हैं।

न्यायमूर्ति रेखा पल्ली ने भारतीय टेबल टेनिस महासंघ के खिलाफ मनिका की याचिका पर सुनवाई के दौरान यह बताया। एशियाई टेबल टेनिस चैम्पियनशिप में भारतीय टीम में जगह नहीं बना सकी मनिका ने राष्ट्रीय कोच सौम्यदीप रॉय पर आरोप लगाया था कि अपनी अकादमी की एक खिलाड़ी के क्वालीफिकेशन के लिए उन्होंने उन पर एक ओलंपिक क्वालीफायर मैच हारने के लिए दबाव बनाया था।

पेंग शुआई के गायब होने पर नाओमी ओसाका ने उठाई आवाज, बोलीं- उम्मीद है कि उनका परिवार सुरक्षित और ठीक होगा

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि टीटीएफआई की चयन प्रक्रिया पारदर्शी नहीं है और उनके जैसे कुछ लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। अदालत ने समिति से मामले की सुनवाई जल्दी करके चार सप्ताह के भीतर रिपोर्ट देने को कहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें