फोटो गैलरी

Hindi News खेलमहिला फुटबॉलरों से मारपीट का आरोपी दीपक शर्मा गिरफ्तार, गोवा पुलिस का ऐक्शन

महिला फुटबॉलरों से मारपीट का आरोपी दीपक शर्मा गिरफ्तार, गोवा पुलिस का ऐक्शन

महिला फुटबॉलरों संग मारपीट के दोषी दीपक शर्मा को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दीपक शर्मा अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ की कार्यकारी समिति के सदस्य हैं। मारपीट की घटना गुरुवार की बताई गई है।

महिला फुटबॉलरों से मारपीट का आरोपी दीपक शर्मा गिरफ्तार, गोवा पुलिस का ऐक्शन
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 30 Mar 2024 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

महिला फुटबॉलरों संग मारपीट के दोषी दीपक शर्मा को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दीपक शर्मा अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ की कार्यकारी समिति के सदस्य हैं। हिमाचल प्रदेश स्थित क्लब की दो महिला फुटबॉलरों ने दीपक शर्मा के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे। इन खिलाड़ियों के मुताबिक दीपक शर्मा ने भारतीय महिला लीग2 के दौरान उनसे मारपीट की थी। यह हमला गोवा के एक होटल के कमरे में हुआ था। शुक्रवार को एआईएफएफ में शिकायत दर्ज कराई गई थी। जानकारी के मुताबिक महिला फुटबॉलरों पर हमला गुरुवार को हुआ था।

डीएसपी संदेश छोड़नकर ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद दीपक शर्मा को दिन में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। मापुसा पुलिस ने उन्हें विभिन्न आरोपों में गिरफ्तार किया था। इसमें चोट पहुंचाना, महिला के खिलाफ ताकत का इस्तेमाल आदि शामिल हैं। मापुसा पुलिस थाने के इंस्पेक्टर शीतकांत नाइक ने बताया कि वह रात में हिरासत में रहेंगे और रविवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

इससे पहले अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने गोवा में दो महिला फुटबॉलरों के साथ कथित तौर पर हाथापाई करने वाले अपनी कार्यकारी समिति के सदस्य दीपक शर्मा को मामले की जांच पूरी होने तक खेल संबंधित गतिविधियों से दूर रहने के लिये कहा था। हिमाचल प्रदेश के खाड एफसी की दो फुटबॉलर भारतीय महिला फुटबॉल लीग सेकंड डिविजन में भाग ले रही थीं। उन्होंने आरोप लगाया कि क्लब के मालिक शर्मा 28 मार्च की रात उनके कमरे में घुस आये और उनके साथ मारपीट की। उन्होंने एआईएफएफ की प्रतिस्पर्धा समिति और गोवा फुटबॉल संघ के सामने शिकायत भी दर्ज की थी। इसके अलावा मापुसा पुलिस थाने में भी शिकायत दर्ज की गई थी।

सूत्रों के अनुसार शिकायत में दोनों ने कहा कि शर्मा अधिकतर समय नशे में रहते थे और उन्हें उनसे अपनी जान का खतरा है। खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने एआईएफएफ को अधिकारी के खिलाफ तुरंत और कड़ी कार्रवाई करने के लिये कहा था। शर्मा हिमाचल प्रदेश फुटबॉल संघ के महासचिव , क्लब के मालिक और एआईएफएफ की कार्यकारी समिति के सदस्य हैं। जांच समिति में कार्यकारी समिति के सदस्य पिंकी बोंपाल मागर, एआईएफएफ की सुरक्षा और बाल संरक्षण अधिकारी रीटा जयरथ और विजय बाली हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें