DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डेविस कप: मैराथन संघर्ष में पहला मैच हारे भारत के आर रामनाथन

r ramnathan

भारत के रामकुमार रामनाथन सर्बिया के लासलो जेरे के खिलाफ  डेविस कप टेनिस टूर्नामेंट के प्लेऑफ मुकाबले में शुक्रवार को पहले एकल मैच में 3-6 6-4 7-6 6-2 से हार गए। भारत इस हार के साथ मुकाबले में 0-1 से पिछड़ गया है। दिन के दूसरे एकल मैच में प्रजनेश गुणेश्वरन का मुकाबला  दुसान लाजोविच से होना है।

शनिवार को युगल मैच में रोहन बोपन्ना और एन श्रीराम बालाजी की जोड़ी के सामने निकोल मिलोजैविच और डेनिलो पेत्रोविच की चुनौती रहेगी जबकि रविवार को पहले उलट एकल में रामकुमार का सामना लाजोविच से और गुणेश्वरन का मुकाबला जेरे से होगा।

विश्व एकल रैंकिंग में 135वें स्थान पर मौजूद रामकुमार ने 86वें स्थान पर मौजूद जेरे से पहला सेट 6-3 से जीत लिया लेकिन इस लय को वह आगे बरकरार नहीं रख सके और अगले तीन सेट हार गए। रामकुमार ने यह मैच तीन घंटे 11 मिनट में गंवाया।

भारतीय खिलाड़ी ने मैच में आठ में से दो ब्रेक अंक भुनाए जबकि जेरे ने आठ में से चार ब्रेक अंकों को भुनाया। रामकुमार के पास तीसरे सेट में वापसी करने का मौका था लेकिन जेरे ने टाई ब्रेक 7-2 से जीत लिया। जेरे ने मैच में 46 विनर्स लगाए। रामकुमार 28 विनर्स ही लगा सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Davis Cup Ramkumar Ramanathan loses to Djere Serbia lead to India