DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान में डेविस कप को लेकर AITA-ITF की बैठक रद्द: महेश भूपति

भारत पहले पाकिस्तान में मुकाबला खेलने को लेकर तैयार था लेकिन भारतीय सरकार द्वारा जम्मू एवं कश्मीर में से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद से दोनों देशों के बीच स्थिति बिगड़ गई है।

mahesh bhupathi  hindustan times

अखिल भारतीय टेनिस महासंघ (एआईटीए) और अंतरराष्ट्रीय टेनिस महासंघ (आईटीएफ) के बीच मंगलवार को टेलीकॉन्फ्रेंस के जरिए पाकिस्तान में भारत के डेविस कप मुकाबला खेलने को लेकर चर्चा होनी थी लेकिन यह बैठक रद्द कर दी गई है। भारत की डेविस कप टीम के कप्तान महेश भूपति ने यह जानकारी दी। इस बातचीत में पाकिस्तान में सुरक्षा हालात को लेकर चर्चा होनी थी। पहले यह बैठक सोमवार को होनी थी लेकिन स्थागित कर दी गई थी। 

भूपति ने आईएएनएस से कहा, “यह बैठक रद्द हो चुकी है। मैंने यह बात एआईटीए से सुनी है।” डेविस कप समिति इस मुद्दे पर अब बुधवार को बैठक करेगी। 

पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान से मिले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, देखें- PICS

एआईटीए के महासचिव हिरनमॉय चटर्जी ने आईएएनएस से कहा, “समिति सुरक्षा हालात को परखेगी और कल इस मुद्दे पर बैठक करेगी। हमें लगता है कि इसके एक दिन बाद वह हमें बताएंगे कि क्या होना है।” 

सानिया मिर्जा ने शेयर की ऐसी फोटो, लोगों ने ट्रोल कर कहा- Star Fish

भूपति इस बैठक का हिस्सा होने वाले थे, जो भारत के पाकिस्तान में डेविस कप मुकाबले खेलने पर फैसला लेती। 

भारत पहले पाकिस्तान में मुकाबला खेलने को लेकर तैयार था लेकिन भारतीय सरकार द्वारा जम्मू एवं कश्मीर में से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद से दोनों देशों के बीच स्थिति बिगड़ गई है। आईटीएफ ने पहले भारत की सुरक्षा चिंताओं को खारिज कर दिया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:davis cup AITA meet with ITF over Pakistan tie called off says Mahesh Bhupathi