class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोनाल्डो ने पांचवीं बार जीता ये बड़ा अवॉर्ड, मेसी की बराबरी पर पहुंचे

पुर्तगाल के स्टार फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने रिकार्ड की बराबरी करते हुए पांचवीं बार साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का बेलोन डियोर पुरस्कार जीता। रीयाल मैड्रिड के फॉरवर्ड रोनाल्डो ने लगातार दूसरे पुरस्कार के साथ बार्सीलोना के लियोनल मेस्सी की बराबरी की। अर्जेन्टीना के मेस्सी वोटिंग में दूसरे जबकि ब्राजील के नेमार तीसरे स्थान पर रहे।

ISL 4: रोमांचक मुकाबले में चेन्नईयन ने एटीके को हराया

चैंपियंस लीग के पिछले सत्र में 32 साल के रोनाल्डो गोल करने के मामले में शीर्ष पर रहे थे जिससे रीयाल ने जून में यूवेंटस को हराकर सफलतापूर्वक अपना खिताब बरकरार रखा। रीयाल ने इसके बाद ला लीगा खिताब भी जीता था जो पांच साल के उसका पहला घरेलू लीग खिताब है।

पेरिस में समारोह के बाद रोनाल्डो ने कहा, ''बेशक मैं खुश हूं। प्रत्येक साल मैं इसे लेकर बेताब रहता हूं। उन्होंने कहा, ''पिछले साल जीते खिताबों ने यह पुरस्कार जीतने में मदद की। रीयाल मैड्रिड टीम के साथियों को धन्यवाद और साथ ही मैं बाकी लोगों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इस स्तर पर पहुंचने में मदद की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Cristiano Ronaldo won the fifth time Ballon D or award 2017 Portugal Football
निशानेबाजी: एशियन एयरगन में भारत का दबदबा, पहले ही दिन जीते 5 मेडलHWL Finals: सेमीफाइनल में आज भारत का सामना अर्जेंटीना से